Hina Khan के नए सॉन्ग ‘बेदर्द’ का टीजर रिलीज, इस दिन आएगा गाना

फेमस अभिनेत्री हिना खान जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘बेदर्द’ में नजर आने वाली हैं। अब उनके इस वीडियो सॉन्ग का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को पॉकेट एफएम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। टीजर में हिना खान दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:11 PM (IST)
Hina Khan के नए सॉन्ग ‘बेदर्द’ का टीजर रिलीज, इस दिन आएगा गाना
Hina Khan new song 'Bedard' Teaser released. photo source @realhinakhan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस अभिनेत्री हिना खान जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘बेदर्द’ में नजर आने वाली हैं। अब उनके इस वीडियो सॉन्ग का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को पॉकेट एफएम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। टीजर में हिना खान दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

टीजर की शुरुआत में हिना खान अभिनेता सपन कृष्णा से करने के लिए कहते दिख रही हैं, जिसके बाद उन्होंने अलग-अलग किरदारों में दिखाया जाता है और अंत में हिना को दुल्हन के किरदार में दिखाया जाता है। टीजर में ट्रायंगल लव स्टोरी को दिखाया गया है। इस टीजर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है, टीजर को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्टर में हिना खान के साथ सिंगर स्टोबिन बेन भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि ये सॉन्ग 16 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। संजीव चर्तुवेदी के लिखे इस गाने को सिंगर स्टेबिन बेन ने गाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि सॉन्ग 'बेदर्द' पॉकेट एफएम द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इस सॉन्ग को 16 अप्रैल को विशेष रूप से पॉकेट एफएम पर रिलीज किया जाएगा। ये गाना हिट ऑडियो शो ऐप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पर बेस्ड है। बता दें कि हिना खान इससे पहले वीडियो सॉन्ग से ‘राझंणा हमको मिल गए’ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई टीवी शो में अहम किरदार निभाने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक्टिंग के दम पर अपनी जगह बनाई है। हिना खान ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से डेब्यू किया है। इस बाद उन्होंने ‘द कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी