Hina Khan ने माना अपनी लापरवाही के चलते हुईं थीं कोरोना पॉजिटिव, अब आई है निगेटिव रिपोर्ट

हिना खान ने इंस्टा पर एक लाइव चैट में बताया कि पिता की मौत का सुनते ही मैं सिंगापुर से निकल गई मैं अपने होश में नहीं थी मैंने सेफ्टी पर इतना ध्यान नहीं दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि मैं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:41 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:47 AM (IST)
Hina Khan ने माना अपनी लापरवाही के चलते हुईं थीं कोरोना पॉजिटिव, अब आई है निगेटिव रिपोर्ट
image source: hina khan official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही हैं । पिता के निधन से टूट चुकीं हिना को बाद में पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव भी हैं। इस दौराना हिना ने सोशल मीडिया से भी दूर बना ली थी और उन्होंने बताया था कि उनकी टीम काम को लेकर उनका अकाउंट हैंडल करेगी. हिना और उनके फैन्स के लिए अब एक राहत की खबर हैं, एक्ट्रेस कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट में निगेटिव आईं है। ये गुड न्यूज हिना ने खुद इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट में दी।

इस कारण हुईं थी कोरोना पॉटिजिव

अपनी हेल्थ के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा मुझे कमजोरी बहुत ज्यादा हो गई है। एक वक्त था जब मुझे बहुत चक्कर आते थे। हिना ने आगे बताया कि पिता की मौत का सुनते ही मैं सिंगापुर से निकल गई मैं अपने होश में नहीं थी मैंने सेफ्टी पर इतना ध्यान नहीं दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि मैं वायरस की चपेट में आ गई। भगवान का शुक्र है कि मेरे परिवार में कोई और पॉजिटिव नहीं हुआ।

14 मई को रिलीज हो रहा है 'पत्थर वर्गी'

हिना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करके अपने अपकमिंग सॉन्ग पत्थर वर्गी के बारे में बताया। आपको बता दें कि हिना का नया गाना पत्थर वर्गी ईद के मौके पर यानि 14 मई को रिलीज हो रहा है, इसे बी प्राक ने गाया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

इससे पहले हिना ने अपनी फोटोज शेयर कर खुद को मजबूर बताया था. हिना ने लिखा था, ‘एक मजबूर बेटी जो अपनी मां के पास जाकर उन्हें संभाल नहीं सकती जिन्हें अभी इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरत है. ये समय काफी मुश्किल है, न सिर्फ हमारे लिए बल्कि सभी के लिए. लेकिन कहते हैं कि बुरा वक्त ज्यादा समय नहीं रहता, स्ट्रॉन्ग लोग रहते हैं और मैं वो हूं और हमेशा डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी. हमारे लिए प्रार्थना करें, दुआ.’

chat bot
आपका साथी