Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफ़ा, फ़र्स्ट लुक के साथ बतायी 'हीरोपंती 2' की रिलीज़ डेट

हीरोपंती 2 को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं जो टाइगर को बाग़ी 2 और बाग़ी 3 में डायरेक्ट कर चुके हैं। साजिद नाडियाडवाला निर्माता हैं। बता दें हीरोपंती 2 का एलान पिछले साल नवम्बर में हुआ था। इस फ़िल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 09:23 AM (IST)
Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफ़ा, फ़र्स्ट लुक के साथ बतायी 'हीरोपंती 2' की रिलीज़ डेट
Tiger Shroff on Heropanti 2 poster. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। पहली मार्च को बॉलीवुड के एक्शन बॉय टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन था और बर्थडे बॉय ने अपने फैंस को शानदार तोहफ़ा दिया। मंगलवार को टाइगर की फ़िल्म हीरोपंती 2 का फ़र्स्ट लुक और रिलीज़ डेट घोषित कर दी गयी। टाइगर ने पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर करके ख़ुशी ज़ाहिर की।

टाइगर ने लिखा-  मेरा पहला प्यार लौट आया है। ऐसा एक्शन, रोमांच, जो पहले कभी नहीं देखा होगा। आइए, सिनेमाघरों में 3 दिसम्बर को मिलकर जश्न मनाए। हीरोपंती 2 को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं, जो टाइगर को बाग़ी 2 और बाग़ी 3 में डायरेक्ट कर चुके हैं। साजिद नाडियाडवाला निर्माता हैं। टाइगर के लिए हीरोपंती 2 इसलिए ख़ास है, क्योंकि 2014 में हीरोपंती से उनकी बॉलीवुड पारी शुरू हुई थी। अब यह फ्रेंचाइजी का रूप ले रही है। हीरोपंती 2 का एलान पिछले साल नवम्बर में हुआ था। इस फ़िल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड हैं। हीरोपंती 2 की शूटिंग दिसम्बर में  शुरू हुई थी। 

My first love is back ❤️ action, thrill, like never before! Lets celebrate this one together on the 3rd of december in cinemas 🥳❤️#SajidNadiadwala’s #Heropanti2@khan_ahmedasas @WardaNadiadwala @NGEMovies pic.twitter.com/g9JyMNzhiM

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) March 2, 2021

बता दें, इसके अलावा टाइगर की बाग़ी 4 और गणपत पार्ट एक का एलान भी हुआ था। गणपत पार्ट एक को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। टाइगर की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म बाग़ी 3 है, जो 2020 को 6 मार्च को कोरोना वायरस पैनडेमिक के शुरू होने से पहले रिलीज़ हुई थी। पैनडेमिक में सिनेमाघरों के बंद होने का असर टाइगर की इस फ़िल्म पर भी पड़ा था। इससे पहले 2019 में वो ऋतिक रोशन के साथ वॉर में नज़र आये थे, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कामयाबी हासिल करते हुए 300 करोड़ से अधिक का नेट कलेक्शन किया था।

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के स्टार किड्स में अपने लिए एक अलग जगह बनायी है। बॉलीवुड के नौजवान सितारों में बहुत कम ऐसे हैं, जो टाइगर जैसा एक्शन करने का माद्दा रखते हों और यही ख़ूबी उन्हें दूसरों से अलग करती है। टाइगर अधिकांश ऐसी फ़िल्मों का चुनाव कर रहे हैं, जिनमें उनके एक्शन और डांसिंग स्किल्स खुलकर सामना आयें।

chat bot
आपका साथी