हेमा मालिनी ने बर्थडे के एक हफ्ते बाद किया फैंस का शुक्रिया, धर्मेंद्र के साथ शेयर की खास फोटो

हेमा के बर्थडे पर उन्हें परिवार और दोस्तों के साथ ही साथ उनके चाहने वालों ने भी ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और अभिनेत्री पर प्यार बरसाया। अब जन्मदिन मनाने के करीब हफ्तेभर बाद अभिनेत्री ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:41 PM (IST)
हेमा मालिनी ने बर्थडे के एक हफ्ते बाद किया फैंस का शुक्रिया, धर्मेंद्र के साथ शेयर की खास फोटो
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और लाखों दिलों की धड़कन हेमा मालिनी ने कुछ दिन पहले ही अपना 73वां जन्मदिन मनाया है। हेमा मालिनी ने परिवार के साथ बड़ी ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया। हेमा के बर्थडे पर उन्हें परिवार और दोस्तों के साथ ही साथ उनके चाहने वालों ने भी ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और अभिनेत्री पर प्यार बरसाया। अब जन्मदिन मनाने के करीब हफ्तेभर बाद अभिनेत्री ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर अक्सर कई पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर भी हेमा मालिनी ने पोस्ट शेयर कर अपने बर्तडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई थी। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने करीब हफ्तेभर बाद एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए हेमा मालिनी ने अपने फैंस का धन्यवाद दिया है उनके ऊपर इतना प्यार बरसाने के लिए। हेमा मालिनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पति धर्मेंद्र के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा है।

हेमा मालिनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक बड़ा धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरे जन्मदिन पर प्यारे संदेश भेजे। मैंने उन सभी को मैसेजेस को देखा है और मैं आप सभी से इतना प्यार पाकर खुशी और कृतज्ञता की भावना से भर गई हूं! आप सभी का धन्यवाद। जश्न के बाद आराम...' हेमा मालिनी की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। खासकर उनकी धर्मेंद्र के साथ तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

बता दें कि बीते 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी ने अपना 73वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर उनका परिवार उनके साथ था। इस जश्न में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी लाल रंग के मैचिंग कपड़े हुए थे। जिसे देख उनके फैंस भी बहुत खुश हुए। बात करें हेमा मालिनी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस मथुरा से बीजेपी की सांसद भी हैं । इन दिनों हेमा मालिनी फ़िल्मों में कम सक्रिय हैं। उनकी आख़िरी रिलीज़ शिमला मिर्ची है, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। रमेश सिप्पी निर्देशित इस फ़िल्म में राजकुमार राव और रकुलप्रीत ने लीड रोल्स निभाये थे। धर्मेंद्र ने फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस किया था।

chat bot
आपका साथी