हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में कुछ इस अंदाज़ में दिखे धर्मेंद्र, साथ नज़र आये बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार भी

Hema Malini Birthday Celebration धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ रीयूनाइट रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:06 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:06 PM (IST)
हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में कुछ इस अंदाज़ में दिखे धर्मेंद्र, साथ नज़र आये बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार भी
Dharmendra and Hema Malini in actress birthday. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 16 अक्टूबर को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौक़े पर हेमा के साथ धर्मेंद्र और बेटी एशा देओल भी मौजूद रहे। हेमा ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं, जिनमें धर्मेंद्र मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। बता दें, हेमा मालिनी हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी ख़ास मेहमान के तौर पर शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने शोले के वक़्त की यादें ताज़ा कीं।

हेमा ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक जैसे रंग के कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लाल रंग की शर्ट और काली पैंट पहनी हुई है, वहीं हेमा ने लाल रिंग का प्रिंटेंड सूट पहना हुआ है। दोनों सीनियर कलाकार काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रहे हैं। एक तस्वीर में केक काटने से पहले धर्मेंद्र अपनी बसंती के कंधे पर सिर रखे हुए नज़र आ रहे हैं। एक और तस्वीर में बेटी एशा को केक खिला रहे हैं। इम मौक़े पर दिग्गज निर्देशक रमेश सिप्पी और अपने दौर के सुपरस्टार संजय ख़ान भी मौजूद रहे।

Birthday celebrations at home with family and few close friends pic.twitter.com/Lp4peEMZB5

— Hema Malini (@dreamgirlhema) October 17, 2021

बता दें, धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ रीयूनाइट रहे हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक रही है। दोनों ने साथ में कई हिट और सुपर हिट फ़िल्मों में काम किया। दोनों की ऑफ स्क्रीन लव स्टोरी भी काफ़ी मशहूर रही थी।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपनी जान लगा दी थी। इन सारे क़िस्सों का ज़िक्र हेमा ने अपनी बायोग्राफी में किया है। हेमा मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं और आजकल फ़िल्मों में कम सक्रिय हैं। उनकी आख़िरी रिलीज़ शिमला मिर्ची है, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। रमेश सिप्पी निर्देशित फ़िल्म में राजकुमार राव और रकुलप्रीत ने लीड रोल्स निभाये थे। धर्मेंद्र ने इसमें स्पेशल एपीयरेंस किया था।

chat bot
आपका साथी