रेखा और अमिताभ बच्चन को मिलवाना चाहती थीं हेमा मालिनी, इस बड़े नेता से मांगी थी मदद

Happy Birthday Hema Malini हेमा और रेखा की दोस्ती की गहराई का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि रेखा ने अपने और मुकेश अग्रवाल के बारे में सबसे पहले हेमा को ही बताया था और शादी के बाद सबसे पहले हेमा के पास ही गई थीं।

Ruchi VajpayeeFri, 15 Oct 2021 01:53 PM (IST)
Image Source: Hema Malini Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर्दे पर अपने एक्टिंग और हुस्न का जलाव बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। 16 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाने वाली हेमा के जीवन के बारे में यूं तो लोग काफी कुछ जानते हैं, पर जो नहीं जानते वो ये कि हेमा दोस्ती निभाने में भी पक्की हैं। वो रेखा के लिए हेमा की दोस्ती ही थी जिसने अमिताभ बच्चन से उन्हें फिर मिलवाने के लिए काफी कोशिशें की।

पक्की दोस्त हैं हेमा मालिनी और रेखा

दरअसल, हेमा मालिनी और रेखा की देस्ती काफी गहरी है, कई मौकों पर दोनों साथ नजर भी आ चुकीं हैं। वहीं हेमा की दोस्ती अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन के साथ भी अच्छी हैं। रेखा के साथ अपनी दोस्ती के ही खातिर वो उन्हें अमिताभ से मिलवाने के लिए परेशान हो गईं थीं। यहां तक कि इसके लिए उन्होंने एक राजनेता से मदद भी मांगी थी।

धर्मेंद्र से भी हैं अच्छे रिलेशन

हेमा और रेखा की दोस्ती की गहराई का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि रेखा ने अपने और मुकेश अग्रवाल के बारे में सबसे पहले हेमा को ही बताया था और शादी के बाद सबसे पहले हेमा के पास ही गई थीं। वहीं, हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र के साथ भी रेखा के अच्छे रिलेशन हैं। रेखा ने धर्मेंद्र के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रेखा, हेमा मालिनी से अपनी हर छोटी बड़ी खुशी शेयर किया करती हैं।

अमर सिंह से मांगी थी मदद

इस बात का जिक्र यासिर उस्मान की लिखी रेखा की बायोग्राफी  'रेखा: कैसी पहेली जिंदगानी' में भी है। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि एक बार हेमा मालिनी, रेखा को अमिताभ बच्चन से मिलवाने के लिए बड़ी परेशान थीं। तब हेमा ने एक बड़े राजनेता से बात की थी। किताब में दावा किया गया है कि हेमा मालिनी ने दिवंगत अमर सिंह से अमिताभ और रेखा का पैचअप कराने के लिए कहा था। बकौल यासिर उस्मान हेमा ने अमर सिंह से कहा था- अमिताभ को तो तुम भाई मानते हो, उससे रेखा के लिए बात क्यों नहीं करते।' 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.