देओल परिवार में फिर आई गुड न्यूज़, ईशा दूसरी बार बनेंगी मां

मुंबई। देओल परिवार के घर एक बार फिर नन्हा मेहमान आने वाला है। अभिनेता धर्मेन्द्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर यह खबर साझा की है कि वो एक बार फिर मां बनने वाली हैं। ईशा ने अपनी बेटी राध्या की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए इस गुड न्यूज़ की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में राध्या बेहद क्यूट लग रही हैं और उनकी तस्वीर पर साफ़ लिखा है कि अब वो बड़ी बहन बनने वाली हैं। 

ईशा ने साल 2012 में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी की थी और साल 2017 में उन्होंने अपनी बेटी राध्या को जन्म दिया। और अब दो साल बाद ईशा फिर मां बनने वाली हैं और यकीनन यह देओल परिवार के लिए बेहद ख़ुशी की बात है।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत के बाद अब अंकिता लोखंडे ने शुरू किया 'वॉर', देखिये वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Jan 20, 2019 at 11:19pm PST

ईशा ने जब जब अपनी बेटी राध्या की तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है यो कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाती है। राध्या के जन्म के बाद एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा था कि मेरे मदरहुड में मेरी मां और मेरे इन-लॉज ने मेरा पूरा साथ दिया है। पहला बेबी मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद ख़ास था। और मुझे लगता है राध्या के आने के बाद मैं और भी बेहतर इंसान बन चुकी हूं। अब जब मैं राध्या की आंखों को देखती हूं तो पता चलता है कि मां मुझे और आहना को देखकर इतनी खुश कैसे होती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे वीकेंड में 'उरी' का टोटल धमाल, 100 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A very Happy & Healthy 🌟2019🌟 from the 3 of us to all of u ♥️♥️♥️ #radhyatakhtani @bharattakhtani3

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Dec 31, 2018 at 8:39am PST

बताते चलें कि ईशा की बहन आहना देओल ने भी साल 2017 में बेटे डेरीन को जन्म दिया था। ईशा और आहना  के बच्चों में कुछ ही महीनों का फर्क है और अब ईशा एक बार फिर मां बनने वाली हैं। ईशा का फ़िल्मी करियर उनकी शादी के बाद काफी ठंडा चला। हालांकि, ईशा इस बीच कुछ हिंदी, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में ज़रूर नज़र आई हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

♥️♥️♥️ @dreamgirlhemamalini #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Oct 30, 2018 at 6:55am PDT

ईशा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि राध्या बेहद ही शांत हैप्पी बच्ची है। कभी  इ कभी वो मुझे परफेक्ट देओल लुक्स भी देती है। जैसे, एक आयब्रो ऊपर करके मुझे देखना, तो मुझे लगता है कि मैं अपने आपको ही शीशे में देख रही हूं। आपको बता दें कि हाल ही में देओल परिवार आहना के नए घर की हाउसवार्मिंग पार्टी  में एक साथ दिखाई दिया था। इसके अलावा ये सभीं स्पेशल ओकेशन में एक साथ नज़र आते हैं। ईशा अपनी मां की तरह कई स्टेज परफॉरमेंस भी करती हैं और कभी कभी इनके साथ बैक-स्टेज ही सही मगर, राध्या भी मौजूद होती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Backstage fun with my little one #radhyatakhtani #ramayan#danceballet #sita #gratitude ❤️🙏🏼

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Sep 29, 2018 at 12:39pm PDT

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.