Sapna Choudhary पति वीर साहू संग पहुंची गोवा घूमने, तस्वीर हो रही वायरल

अब वह हाल ही में अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। सपना वीर के साथ गोवा घूमने निकली हैं जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस दौरान डांसर के चेहरे पर पति के साथ घूमने जाने की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:05 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:49 AM (IST)
Sapna Choudhary पति वीर साहू संग पहुंची गोवा घूमने, तस्वीर हो रही वायरल
Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए​ दिन सपना अपनी तस्वीरों और डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं बीते साल सपना एक बेटे की मां बनने की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थीं। सपना के अचानक मां बनने और उनके शादीशुदा होने की खबर काफी चर्चा में रही थी।

दरअसल, सपना चोधरी ने बीते साल वीर साहू से सीक्रेट शादी की थी। वहीं बेटा होने के साथ ही इस बता का खुलासा हुआ था। वहीं इसके बाद उनकी पति संग कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। वहीं अब वह हाल ही में अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। सपना, वीर के साथ गोवा घूमने निकली हैं जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस दौरान डांसर के चेहरे पर पति के साथ घूमने जाने की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया, 'सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं।' इस फोटो में  सपना चौधरी ब्लैक एंड मरून आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके हाथ में एक स्टाइलिश बैग भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ उनके पति वीर कुछ कम नजर नहीं आ रहे, उन्होंने व्हाइट रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ है। इस फोटो में ये कपल बेहद ही शानदार दिख रहा है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो को लाइक करने के साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में सपना चौधरी ने 'पावरी हो रही है' वीडियो शेयर किया था। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में सपना कहती हैं, 'ये मैं हूं... ये मेरी स्क्रिप्ट है और दिमाग की दही हो रही है।' इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'दिमाग की दही हो रही है।' सपना के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद किया था। साथ ही इस पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर के सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।   

chat bot
आपका साथी