Sapna Choudhary की मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां पहने तस्वीर हो रही वायरल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 08:49 AM (IST)
Sapna Choudhary की मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां पहने तस्वीर हो रही वायरल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स
Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Married Look Photo Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी लाखों दिलों पर राज करती हैं। न सिर्फ सपना के गानें बल्कि उनकी तस्वीरें भी फैंस को दीवाना बनाती हैं। फैंस में उनको लेकर दीवानगी इस करद है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है। सपना चौधरी एक्टिंग और डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। इसी बीच सपना चौधरी की कए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हैं।

 

View this post on Instagram

वजे तलाश करो अपने हार जाने की, दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नही मिलता 🤫 . . #desiqueen #beingdesi #beingharyanvi💪😎 #proudtobeharyanvi #bepositive✌ #thankgod #publiclove

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Sep 29, 2020 at 5:46am PDT

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सपना मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और यलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने सिर पर पल्ला लिया हुआ है। फोटो में सपना चौधरी की खूबसूरती देखने लायक है। तस्वीर में उनकी मुस्कान फैंस का दिल लूट रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'वजे तलाश करो अपने हार जाने की, दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नही मिलता...।' ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस पर फोटो पर कमेंट्स कर सपना की तारीफ कर रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

happy birthday tooo mee ❤️❤️ thankyou for all gud wishes ...... styling @kammyyyyyyyyyyyyy Shot by @himanshubabbarphotography Clothing @eeshadatta Mua @makeuostiriesbyashima Jewellery @chotteylalsons #feminist #style #fashionstylist #outfitinspo #stylist #celebritystyling #celebrity #lookbook #inspiration #ootd #styledbykammy #delhistylist #fashionstylist

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Sep 25, 2020 at 6:55am PDT

इससे पहले सपना चौधरी ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका बोल्ड लुक देख फैंस हैरान थे। सपना चौधरी  फोटोशूट के दौरान ट्यूब वनपीस में नजर आ रही हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ गले में स्कार्फ पहने दिख रही हैं। उनके हेयर स्टाइल की बात की बात करें तो उन्होंने अपने सारे बाल को बांध रखे हैं। इस पूरे गेटअप के साथ सपना ने सिंपल मेकअप किया है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। साथ ही आप तस्वीर में दखे सकते हैं कि सपना ने अपने हाथों में एक खूबसूरत सा क्लच लिया है।  

chat bot
आपका साथी