बेटे अगस्त्य को चलना सिखा रहे हैं हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

Hardik Pandya teaching son Agastya how to walk. photo source @hardikpandya93 instagram.

एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य की फोटो वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब नतासा के पति हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे को वॉक करना सीखा रहे हैं।

Nitin YadavMon, 17 May 2021 10:04 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य की फोटो वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब नतासा के पति हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे को वॉक करना सिखा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को वॉक करना सीखा रहे हैं। वीडियो में वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं अगस्त्य ब्लू कलर की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो पर नतासा स्टेनकोविक, के एल राहुल, कुलदीप यादव ने हार्ट के इमोजी कमेंट किए हैं।

हाल ही में नतासा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अगस्त्य को वॉक करना सीखा रहे हैं। इस वीडियो में नतासा के साथ उनके पति हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं। वीडियों में दोनों मिलकर अपने बेटे को चलना सीखा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ओर से हार्दिक अगस्त्य को पकड़ कर चलाते हैं और फिर छोड देते हैं, जिसके बाद वो कुछ कदम चल कर अपनी मां के पास पहुंच जाते हैं। इस के बाद नतासा बेटे को गले गला लेती हैं और फिर से चलने के लिए बोलती हैं।

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की और जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक एक सर्बियाई एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। लेकिन उन्होंने पहचान सिंगर बादशाह के सॉन्ग ‘डीजे वाले बाबू’ से मिली। वो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.