हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक के घर आने वाला है नया मेहमान, ऐसे शेयर की ख़ुशख़बरी

दोनों ने अपने फैंस को नई खु़शखबरी दी है। हार्दिक ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:48 AM (IST)
हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक के घर आने वाला है नया मेहमान, ऐसे शेयर की ख़ुशख़बरी
हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक के घर आने वाला है नया मेहमान, ऐसे शेयर की ख़ुशख़बरी

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सार्बियन मॉडल- बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक ने इस साल के शुरुआत में सगाई की थी। अब दोनों ने अपने फैंस को नई खु़शखबरी दी है। हार्दिक और नताशा ने इस बात की जानकारी दी है कि उनके घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है। हार्दिक और नताशा ने इस बात की जानकारी अपने-अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम के जरिए दी है। 

हार्दिक और नताशा ने एक साथ बेबी बंप की तस्वीर शेयर की। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हार्दिक और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। यह समय के साथ और भी बेहतर होता जा रहा है।  हम बहुत जल्द जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। जीवन में इस नए कमद को लेकर हम सुपर एक्साइटेड हैं। विनम्रतापूर्वक आपसे आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगते हैं।'

 

View this post on Instagram

Hardik and I have shared a memorable journey together so far and now, it's only going to get better 😊 Together, we are excited to welcome a new life into our lives very soon. We’re super excited for this new step of our life together and humbly ask your blessings and well wishes 🙏

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on May 31, 2020 at 5:45am PDT

गौरतलब है कि 1 जनवरी को हार्दिक और नाताशा ने इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने सगाई के बारे में जानकारी दी थी। अपने कुछ करीबी और परिवारों वालों के साथ उन्होंने इस बात की घोषणा की थी। तब भी दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद भी उन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे एक दूसरे के काफी करीब नज़र आ रहे हैं। इस बार भी प्रेग्नेंसी के साथ ही, उन्होंने एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें वे दोनों पूजा करते नज़र आ रहे हैं।  

आपको पता ही होगा कि हार्दिक पांड्या भारतीय किक्रेट टीम का हिस्सा है। वहीं आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। वहीं, नताशा की बात करें, तो उन्होंने फ़िल्म सत्याग्रह के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान टीवी रियलटी शो 'नच बलिये' और 'बिग बॉस' के जरिए मिला। नताशा सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस सीज़न 8 का हिस्सा बनीं। इसके अलावा वह बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' में भी नज़र आ चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी