Rajinikanth Birthday: कल है साउथ के 'भगवान' रजनीकांत का बर्थडे, पर नहीं चाहते फैंस करें सैलिब्रेट

Rajinikanth Birthday रजनीकांत 12 दिसंबर को 70 साल के हो जाएंगे। फिल्म दरबार के ऑडियो लांच के मौके पर पहुंचे रजनीकांत ने अपील की कि उनके फैंस उनका जन्मदिन सेलिब्रेट न करें।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 10:40 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 12:59 PM (IST)
Rajinikanth Birthday: कल है साउथ के 'भगवान' रजनीकांत का बर्थडे, पर नहीं चाहते फैंस करें सैलिब्रेट
Rajinikanth Birthday: कल है साउथ के 'भगवान' रजनीकांत का बर्थडे, पर नहीं चाहते फैंस करें सैलिब्रेट

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajinikanth Birthday:  मेगास्टार रजनीकांत 12 दिसंबर यानी कल गुरुवार को 70 साल के हो जाएंगे। अपनी आने वाली फिल्म दरबार के ऑडियाे लांच के मौके पर पहुंचे रजनीकांत ने अपील की कि उनके फैंस उनका जन्मदिन सेलिब्रेट न करें। इसकी जगह वह कोई सामाजिक कार्य करें। ऐसे लोगों की मदद करें जिन्हें मदद की सचमुच जरूरत है। बता दें कि दक्षिण भारत में रजनीकांत का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। उनके हजारों फैंस क्लब हैं, जो धूमधाम से थलाइवा का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं।

रजनीकांत ने कहा है कि फैंस जानते हैं कि मैं अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाता हूं। मैं अपने फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे भी मेरा जन्मदिन बड़े स्तर पर न मनाएं। इसकी जगह मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि ऐसे लोगों की मदद करें जो जरुरतमंद है। रजनीकांत ने यह भी कहा कि जन्मदिन के दिन वह शहर में नहीं होंगे। 

 

View this post on Instagram

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on Mar 2, 2018 at 5:51am PST

2 दिसंबर को ही कर ली जन्मदिन की पूजा

बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने 2 दिसंबर को ही अपने जन्मदिन की पूजा-अर्चना कल ली क्योंकि सूर्य कलैंडर के हिसाब उसी दिन उनका बर्थडे था। पर जार्जियन कलैंडर के हिसाब से 12 दिसंबर को उनका जन्मदिन है। 

Loading…

 

View this post on Instagram

If you are a rajini fan FOLLOW for more designs on the way =) Only one man can turn @torontounion into a war zone. #superstarrajinikanth . . . . #Petta #Rajinikanth #ThalaivarBaila #Ullaallaa @rajinikanth @karthiksubbaraj @anirudhofficial @actorvijaysethupathi @simranrishibagga @dudette583 @sasikumardir @nawazuddin._siddiqui #lexaraovpeopleinframe #Darbar #DarbarPosterDesign

A post shared by ʀᴀᴊᴇᴇᴠᴋᴜɢᴀɴ (@rajeevkugan) on Dec 6, 2018 at 4:02am PST

25 साल बाद पुलिस वाले के रोल में रजनी

दरबार में रजनीकांत 25 साल बाद पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने इससे पहले तमिल फिल्म पांडियन में पुलिस वाले का किरदार निभाया था। रजनीकांत आने वाली फिल्म दरबार में पहली बार फिल्म मेकर एआर मुरुगदास के साथ काम कर रहे हैं। रजनी ने कहा कि हमने एआर मुरुगदास के अलावा किसी और से यह फिल्म निर्देशित कराने के बारे में सोचा ही नहीं। मुझे उनकी फिल्में रमन्ना और गजनी बेहद पसंद हैं। मैं काफी समय से उनके साथ काम करना चाहता था। वहीं रजनीकांत की फिल्म थलाइवा 168 इस महीने के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

‪வேலை நிறுத்தம் என்றுமே தீர்வு இல்லை. எனக்கு அது பிடிக்காது. திரைத்துறை வேலை நிறுத்தத்தை விரைவில் முடிவுக்கு கொண்டு வர வேண்டும் - #ரஜினி‬ ‪#Rajinikanth #SuperstarRajinikanth #Rajini #TFPC‬

A post shared by PRO Kumaresan (@urkumaresanpro) on Mar 20, 2018 at 2:58am PDT

chat bot
आपका साथी