Happu Ki Ultan Paltan एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने बताया- मैं भी कैंसर सर्वाइवर, कभी किसी को नहीं बताया

Himani Shivpuri On Cancer टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन में कटोरी अम्मा का किरदार निभाने एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भी संजय दत्त से बात करने की इच्छा जताई है और बताया है कि वो कैंसर सर्वाइवर हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 10:03 AM (IST)
Happu Ki Ultan Paltan एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने बताया- मैं भी कैंसर सर्वाइवर, कभी किसी को नहीं बताया
हप्पू की उलटन पलटन एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी है और जानकारी दी है कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। संजय दत्त ने पहले जानकारी दी थी कि वो मेडिकल कारणों से कुछ दिनों के लिए काम से छुट्टी ले रहे हैं, उसके बाद उनके लंग कैंसर होने की बात सामने आई। कई महीनों तक चले इलाज के बाद संजू बाबा ने बीमारी से जंग जीत ली है। ऐसे में, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच हप्पू की उलटन पलटन में कटोरी अम्मा का किरदार निभाने एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भी संजय दत्त से बात करने की इच्छा जताई है।

संजय दत्त के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने संजय दत्त से बात करने की इच्छा जताने के साथ ही बताया है कि वो खुद भी कैंसर सर्वाइवर हैं यानी उन्होंने भी कैंसर से जंग लड़ी है और उसे मात दी है। एक्ट्रेस बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं उनसे बात करने के लिए मौके का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि जब हम साथ में फिल्में किया करते थे, तब हम बहुत अच्छे से मिलते थे। वे मुझसे बहुत सारी बातें करते थे और जेल जाने पर अपने अनुभव साझा करते थे। और पैक-अप के बाद वह पार्टी करता था और मैं, संजू और सलमान (खान) को उन सभी शरारतों के लिए डांटती थी।' संजय के साथ अपने अनुभव शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने उनसे मिलने की बात कही।

साथ ही उन्होंने कैंसर को लेकर बताया, 'मैंने किसी को भी यह नहीं बताया है, यहां तक ​​कि मैं खुद एक कैंसर सर्वाइव हूं। मैं पहली बार इसकी जानकारी दे रही हूं। तो, मैं कैंसर और कोविड-19 सर्वाइवर हूं। इसलिए, मैं संजू बाबा से बात जरूर करूंगी, मैंने अभी उनका ट्वीट देखा कि यह अब ठीक है। इसलिए, मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगी।' हिमानी शिवपुरी की ओर से कैंसर को लेकर दी गई जानकारी हैरान कर देने वाली है।

chat bot
आपका साथी