हंसल मेहता ने किया आर्यन खान को सपोर्ट, 'मारिजुआना' को भारत में लीगल करने की कही बात

बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां आर्यन खान के समर्थन में पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी आर्यन खान का समर्थन किया है। हंसल ने आर्यन का समर्थन करते हुए देश में मारिजुआना को लीगल करने की मांग की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:14 PM (IST)
हंसल मेहता ने किया आर्यन खान को सपोर्ट, 'मारिजुआना' को भारत में लीगल करने की कही बात
शाहरुख खान, आर्यन खान, हंसल मेहता, फोटो साभार: Instagram/Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख कान और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसे में पूरे परिवार को बॉलीवुड की तरफ से समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां आर्यन खान के समर्थन में पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी आर्यन खान का समर्थन किया है। हंसल ने आर्यन का समर्थन करते हुए देश में मारिजुआना को लीगल करने की मांग की है।

हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता शाह रुख खान का समर्थन किया था। वहीं अब उन्होंने शाह रुख के बेटे आर्यन खान का इस मामले को लकेर समर्थन किया है। हंसल मेहता ने आर्यन के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है।

हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में हंसल ने लिखा, 'गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल है। कई जगह इसे अपराध नहीं माना जाता। हमारे देश में नारकोटिक्स कंट्रोल से ज्यादा इसको हैरासमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। जैसे सेक्शन 377 को हटाने के लिए आंदोलन चलाया गया वैसे ही इस नौटंकी को खत्म करने के लिए चलाया जाना चाहिए।' हंसल मेहता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी लगातार प्रतिक्रिया आ रही है।

Marijuana/cannabis consumption is legal in many countries. It has been decriminalised in many. In our country its consumption is used more for harassment than for narcotics control. A movement like the one to abolish sec 377 is necessary to end this continuing travesty.

— Hansal Mehta (@mehtahansal) October 14, 2021

बता दें कि इससे पहले हंसल मेहता ने शाह रुख खान के लिए दुख व्यक्त किया था। उन्होंने शाह रुख के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था, 'एक माता- पिता के लिए यह कष्‍टकारी है कि उसका बच्‍चा मुश्‍किल में हो। यो तब और मुश्किल हो जाता है जब लोग कानून से पहले ही अपना जजमेंट देने लग जाते हैं। यह माता- पिता और चाइल्‍ड के रिलेशनशिप के लिए अपमानजनक और अनुचित है। शाहरुख, मैं आपके साथ हूं।'

It is painful for a parent having to deal with a child getting into trouble. It gets compounded when people begin to arrive at judgements before the law takes its course. It is disrespectful and unfair to the parent and to the parent-child relationship. With you @iamsrk.— Hansal Mehta (@mehtahansal) October 4, 2021

chat bot
आपका साथी