Haathi Mere Saathi Vs Saina: बॉक्स ऑफ़िस पर परिणीति चोपड़ा की साइना से भिड़ेगी राणा दग्गूबटी की फ़िल्म, आने वाला है ट्रेलर

हाथी मेरे साथी वन्य जीव संरक्षण के मुद्दे को रेखांकित करती है। साथ ही इंसान और जानवर के बीच संबंधों को भी हाइलाइट करती है। फ़िल्म में उन्नीकृष्णन नाम के हाथी ने भी इन कलाकारों के साथ काम किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:20 PM (IST)
Haathi Mere Saathi Vs Saina: बॉक्स ऑफ़िस पर परिणीति चोपड़ा की साइना से भिड़ेगी राणा दग्गूबटी की फ़िल्म, आने वाला है ट्रेलर
Rana Daggubati, Pulkit Samrat, Zoya Hussain and saina poster. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गूबटी की तेलुगु फ़िल्म अरण्य का ट्रेलर 3 मार्च को वर्ल्ड वाइल्डलाइफ़ डे के मौक़े पर रिलीज़ किया जाएगा। यह फ़िल्म तमिल में कादान और हिंदी में हाथी मेरे साथी के नाम से रिलीज़ हो रही है। मेकर्स ने ट्रेलर को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने के लिए हैदराबाद और चेन्नई में कार्यक्रम रखे हैं। 

अरण्य का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है। ट्रेलर लॉन्च में राणा दग्गुबाती, विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर, ज़ोया हुसैन समेत सभी प्रमुख कलाकार मौजूद रहेंगे। टीम 3 मार्च को चेन्नई में सुबह ट्रेलर दिखाएगी और फिर उसी दिन ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद रवाना हो जाएगी। 4 मार्च को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न हाथी मेरे साथी का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।  

निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज़ के किये 3 मार्च का दिन इसलिए चुना है, क्योंकि चेन्नई और हैदराबाद में 'वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे' इवेंट होता है। फ़िल्म में भाषा के हिसाब से कलाकारों का चयन भी किया गया है। राणा दग्गूबटी तीनों भाषाओं के संस्करण में मुख्य भूमिका में दिखेंगे, जबकि पुलकित सम्राट हिंदी में, विष्णु विशाल तमिल और तेलुगु वर्ज़न में नज़र आएंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

हाथी मेरे साथी वन्य जीव संरक्षण के मुद्दे को रेखांकित करती है। साथ ही इंसान और जानवर के बीच संबंधों को भी हाइलाइट करती है। राणा फ़िल्म में बनदेव नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो जंगल में हाथियों के साथ रहता है। फ़िल्म में उन्नीकृष्णन नाम के हाथी ने भी इन कलाकारों के साथ काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राणा ने इस फ़िल्म के लिए क़रीब 15 किलोग्राम वज़न कम किया था। बाहुबली सीरीज़ और द ग़ाज़ी अटैक के बाद राणा की यह तीसरी फ़िल्म है, जो एक से अधिक भाषाओं में एक साथ रिलीज़ हो रही है।

फ़िल्म पहले 2 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से डिले हो गयी। इसके बाद इसे 15 जनवरी को रिलीज़ करने की घोषणा हुई, मगर आख़िरकार 26 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 26 मार्च को हाथी मेरे साथी की टक्कर परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म साइना से होगी, जो बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म है।

chat bot
आपका साथी