Guru Randhawa ने कॉलेज के दिनों को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खास कैप्शन

अपने सॉन्ग्स से लोगों का दिल जीतने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को सिंगर ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:52 PM (IST)
Guru Randhawa ने कॉलेज के दिनों को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खास कैप्शन
Guru Randhawa remembers college days. photo source @gururandhawa instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने सॉन्ग्स से लोगों का दिल जीतने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को सिंगर ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि सिंगर अपने कॉलेज की यूनिफॉर्म में मुस्कुराते हुए पोज देते दिख रहे हैं। 

इस फोटो में गुरु रंधावा को पहचान ना काफी मुश्किल हो रहा है लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये उन्ही का फोटो है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कॉलेज के दिनों को याद कर रहा हूं, ओह हां, इस वीक मुझे एमबीए की डिग्री मिल सकती है। पिक्चर पोस्ट करनी चाहिए।’ गुरु की इस थ्रोबैक तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोल कर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं एक फैंस ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, तुम ही हो ना। तो वहीं कई यूजर्स ने हार्ट की इमोजी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि गुरु रंधावा ने बतौर सिंगर अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में रैपर अर्जुन के सॉन्ग से की थी। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया लेकिन उन्हें पहचान साल 2015 में टी-सीरीज द्वारा लॉन्च किए गए गाने पटोला से भी मिली, जिसके बाद उन्होंने 'तेनु सूट सूट कर दा', 'लाहौर', 'हाई रेटेडड', 'बन जा तू मेरी रानी' जैसे गाने गाए हैं।

chat bot
आपका साथी