Gulshan Grover ने एम.एस धोनी से क्यों कहा, ‘आप हमारे धंधे पर लात मार दोगे’

फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर सिनेमा जगत के सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं। गुलशन ने फिल्मों में इतने नेगेटिव किरदार निभाए हैं कि लोग उन्हें बॉलीवुड के ‘बैडमेन’ के नाम से जानते हैं। लेकिन कोई है जिससे गुलशन ग्रोवर भी डर गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:04 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:04 AM (IST)
Gulshan Grover ने एम.एस धोनी से क्यों कहा, ‘आप हमारे धंधे पर लात मार दोगे’
Photo credit - Gulshan Grover Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर सिनेमा जगत के सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं। गुलशन ने फिल्मों में इतने नेगेटिव किरदार निभाए हैं कि लोग उन्हें बॉलीवुड के ‘बैडमेन’ के नाम से जानते हैं। लेकिन कोई है जिससे गुलशन ग्रोवर भी डर गए हैं। इतना ही नहीं एक्टर को डर है कि अगर उस शख्स ने फिल्मों में डॉन का किरदार निभाया तो उनका धंधा बंद हो जाएगा, इसलिए गुलशन ने उस खास शख्स से ये गुहार भी लगाई है कि वो फिल्मों में डॉन का किरदार न निभाएं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन है जिससे गुलशन ग्रोवर डर गए हैं। तो वो शख्स कोई फिल्म अभिनेता नहीं बल्कि एक क्रिकेटर हैं, वो हैं एम.एस धोनी।

जी हां, गुलशन ग्रोवर क्रिकेटर एम.एस धोनी से डर गए हैं। इसकी वजह है माही का नया लुक। धोनी ने हाल ही में अपने लुक को काफी चेंज किया है और उनके लुक को बदलने में उनकी मदद की है फेमस हेयर स्टाइलिस्ट आलिम ख़ान ने। हाल ही में आलिम ने अपने इंस्ग्राम पर धोनी की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें क्रिकेटर का न्यू हेयर कट नज़र आ रहा है। इस नए लुक में धोनी काफी कूल लग रहे हैं और उनकी ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज़ को गुलशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है जिसके साथ एक्टर ने लिखा, ‘माही भाई शानदार लुक... प्लीज़ कोई भी डॉन का रोल एक्सेप्ट मत करना वरना वो मेरे धंधे पर लात होगी। पहले से ही मेरे तीन अजीज़ भाई संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ मुझे इस बिजनेस से बाहर कर रहे हैं। आलिम ख़ान बैडमेन तुम्हारे पास आ रहा है’।

Mahi brother @msdhoni Superb look!Plz don’t accept any Don Roles,that will be mere dhande par laat😁Already 3 of my dearest Brothers @duttsanjay @SunielVShetty @bindasbhidu are doing this to get me out of business 😁. Aalim @AalimHakim Badman is coming for you 😀@HanspalShano pic.twitter.com/TntDWQ0lR4

— Gulshan Grover (@GulshanGroverGG) August 1, 2021
chat bot
आपका साथी