Good Newz First Look: गुड न्यूज़ सुनकर बिगड़ी अक्षय-दिलजीत की हालत, आने वाला है ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 की ज़बर्दस्त कामयाबी के बाद अक्षय कुमार की इस साल चौथी रिलीज़ गुड न्यूज़ होगी, जो दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है। अक्षय ने फ़िल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया में शेयर किये हैं। फ़िल्म का ट्रेलर शुक्रवार को आएगा।

क्रिसमस पर आ रही फ़िल्म के पहले पोस्टर में अक्षय दो बेबी बंप के बीच फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा- इस क्रिसमस सीज़न में गुड न्यूज़ के बीच में दबा हुआ। इस साल का सबसे बड़ी भूल के लिए जुड़े रहिए। गुड न्यूज़ में करीना कपूर और कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, वहीं दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

दूसरा पोस्टर भी पहले पोस्टर की तर्ज़ पर बनाया गया है। इस पोस्टर में दिलजीत बेबी बंप के बीच फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं, मगर उनके चेहरे के हाव-भाव कुछ बदले हुए हैं। उनके एक्सप्रेशंस फनी हैं। 

तीसरे पोस्टर में दोनों लीडिंग लेडीज़ को दिखाया गया और अक्षय और दिलजीत बेबी बंप के बीच फंसे हुए नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा है- गूफअप्स यानि गड़बड़ियां हमेशा बढ़ती हैं और इसी तरीक़े से आपको गुड न्यूज़ मिलती है। 

गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी ने किया है। गुड न्यूज़ कॉमेडी सोशल ड्रामा फ़िल्म है।

ख़ास बात यह है कि इस साल अक्षय की चारों फ़िल्में अलग-अलग जॉनर्स पर आधारित हैं। केसरी जहां इतिहास से निकली कहानी पर बनी पीरियड ड्रामा थी, वहीं मिशन मंगल रियल लाइफ़ पर आधारित फ़िल्म है, जिसकी कहानी भारत के पहले मंगलयान को भेजने की घटना पर आधारित थी। 

हाउसफुल 4 पूरी तरह कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में थे। ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रहीं। अब गुड न्यूज़ का अक्षय के फैंस को भी इंतज़ार है। हालांकि गुड न्यूज़ से पहले 20 दिसम्बर को सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 3 आ जाएगी, यानि साल के आख़िरी महीने में इन दोनों सितारों के बीच बॉक्स ऑफ़िस पर टकराव की सम्भावना है। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.