रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा को ट्रोल्स ने कहा 'बेशर्म और चीप', एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस बार अरबाज खान के इस शो में अभिनेता रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा शामिल होने वाले हैं। हाल ही में इन दोनों का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें इस एपिसोड के कई मजेदार हिस्से देखने को मिल रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:25 AM (IST)
रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा को ट्रोल्स ने कहा 'बेशर्म और चीप', एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
रितेश देशमुख, जिनेलिया डिसूजा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के चैट शो 'पिंच 2' में अलग- अलग सितारे शामिल होने आते हैं। इस दौरान यहां अरबाज खान सभी से सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया लेते हैं। इस बार अरबाज खान के इस शो में अभिनेता रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा शामिल होने वाले हैं। हाल ही में इन दोनों का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें इस एपिसोड के कई मजेदार हिस्से देखने को मिल रहे हैं।

शो के दौरान उस वायरल वीडियो के ऊपर भी बातचीत हुई जिसमें रितेश देशमुख प्रीति जिंटा का हाथ पकड़कर उनसे बात कर रहे थे। जिनेलिया भी वहीं खड़ी थीं और काफी सीरियस एक्सप्रेशन दे रही थीं। इस वीडियो को इस वीडियो की बात करते हुए रितेश और जिनेलिया जोर- जोर से हंसने लगे। वहीं रितेश ने जेनेलिया के हाथों को उसी तरह से चूमकर जवाब दिया जैसे उन्होंने प्रीति जिंटा के हाथों को चूमा था।

वहीं इस दौरान अरबाज खान ने एक यूजर का कमेंट पढ़ा जिसमें वो जिनेलिया को बेशर्म, चीप और वल्गर आंटी बता रहे थे। अरबाज खान ने एक कमेंट पढ़कर बताया जिसमें लिखा था, 'आपकी उम्र चेहरे से मैच नहीं करती, खासकर जब आप शादीशुदा हों और आपके दो बच्चे हों दादी अम्मा। आपकी ओवरएक्टिंग से बच्चे भी हैरान और शर्मिंदा होंगे। ऐसी ओवरएक्टिंग तो हम भी नहीं करते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज के इस कमेंट को पढ़ने के बाद जिनेलिया ने भी शॉकिंग रिएक्शन दिया। जेनेलिया ने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि वह घर पर उनका दिन अच्छे बीत रहा होगा। मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे, भाईसाहब।' वहीं रितेश देशमुख ने ट्रोलिंग पर कहा कि, 'ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है जिसके खिलाफ सेलिब्रिटी को पब्लिक फिगर बनने का फैसला करने के बाद उसे अपनी स्किन को मोटी कर लेनी चाहिए। मैं हमेशा अपने ट्रोलर्स को, 'लव यू टू माय फ्रेंड' रिप्लाई करता हूं।'

गौरतलब है कि रितेश और जिनेलिया अरबाज खान के शो के 10वें एपिसोड का हिस्सा बने हैं। ये एपिसोड 30 सितंबर को प्रसारित होगा। इसके प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है।

chat bot
आपका साथी