गीता बसरा- हरभजन सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रखा है ये क्यूट सा नाम

गीता बसरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें बेटी हीर ने अपने छोटे से भाई वीर को गोद में लिया हुआ है और उसके माथे को बड़े प्यार से चूम कर रहीं हैं। हालांकि इस दौरान वीर का चेहरा छुपा हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:14 PM (IST)
गीता बसरा- हरभजन सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रखा है ये क्यूट सा नाम
Image Source: Geeta Basara Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस गीता बसरा ने अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा किया है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए गीता ने अपनी बेटी हिनाया हीर प्लाहा के साथ अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने और उनके पति क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उनका नाम जोवन वीर सिंह प्लाहा रखा है। 10 जुलाई को गीता और हरभजन जोवन वीर का जन्म हुआ था।

गीता बसरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें बेटी हीर ने अपने छोटे से भाई वीर को गोद में लिया हुआ है और उसके माथे को बड़े प्यार से चूम कर रहीं हैं। हालांकि इस दौरान वीर का चेहरा छुपा हुआ है। बच्चे को एक बेबी रैप में लपेटा हुआ है और फोटो का बैकग्राउंड ऐंजल थीम है।

फोटो को शेयर करते हुए गीता बसरा ने इसे कैप्शन दिया, "पेश है हीर का वीर..जोवन वीर सिंह प्लाहा @falgunikharwaphotography।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

बता दें कि गीता ने हरभजन सिंह के साथ 29 अक्टूबर, 2015 को पंजाब के जालंधर में अपने पैतृक स्थान पर शादी के बंधन में बंधी। हिनाया का जन्म जुलाई 2016 में हुआ था।

अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशी में, हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "एक बच्चे के साथ धन्य #grateful #babyboy। शुकर आ तेरा मालका।"

उन्होंने एक बयान भी साझा किया जिसमें लिखा था, "हमारे लिए एक नया छोटा हाथ, उसका प्यार भव्य है, सोने की तरह कीमती है। एक अद्भुत उपहार, इतना खास और मीठा। हमारे दिल भरे हुए हैं, हमारा जीवन पूरा है। हम इसके लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देते हैं। हमें एक स्वस्थ बच्चे का आशीर्वाद दें। गीता और बच्चा दोनों अच्छा कर रहे हैं। हम खुशी से अभिभूत हैं और अपने सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं।" 

 बाद में गीता ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की थी जिसमें एक बेबी पालने में नजर आ रहा था। इस पर 'बॉर्न इन 2021 बेबी प्लाहा' लिखा हुआ था।

chat bot
आपका साथी