Gauri Khan ने शेयर की अबराम और आर्यन खान की तस्वीर, फोटो ने जीत फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम खान की प्यारी तस्वीर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:55 PM (IST)
Gauri Khan ने शेयर की अबराम और आर्यन खान की तस्वीर, फोटो ने जीत फैंस का दिल
Gauri Khan shared the picture of Abram and Aryan Khan. photo source @gaurikhan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम खान की प्यारी तस्वीर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

फोटो में अबराम अपने बड़े भाई की गोद में बैठे हुए दिख रहे हैं। जबकि आर्यन वीडियो गेम खेल रहे हैं और अबराम उन्हें बेहद गोर से देख रहे हैं। दोनों की इस फोटो को सोशल मीडिय पर शाहरुख खान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तस्वीर पर दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार भावना पांडे, जोया अख्तर, अमृता अरोड़ा, फराह खान ने हार्ट के कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, बॉयज नाइट आउट..।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आपको बता दें कि आर्यन खान डायरेक्टर बनना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि आर्यन एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते हैं। वहीं आर्यन खान हाल में अमेरिका स्थित विश्वविद्यलय से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई पूरी कर घर लौटे हैं।

वहीं बात अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो लगभग 2 साल बाद ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। किंग खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। शाहरुख की इस फिल्म में भी सलमान खान ने कैमियो किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, जिसके बाद से उन्होंने एक्टिंग से थोडा ब्रेक ले लिया था।

chat bot
आपका साथी