गौरी खान को नहीं पसंद शाहरुख खान की ये मूवी, कहा- इस फिल्म में की है सबसे खराब एक्टिंग

गौरी खान ने एक बार करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि शाहरुख खान की कुछ फिल्में हैं जो उन्हें नहीं पसंद है। और उन्होंने शाहरुख को बताया भी है कि उन्होंने इन फिल्मों में ओवरएक्टिंग की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:46 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:46 PM (IST)
गौरी खान को नहीं पसंद शाहरुख खान की ये मूवी, कहा- इस फिल्म में की है सबसे खराब एक्टिंग
Image Source: Gauri Khan Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह माना जाता हैं। अक्सर उन्हें इंडस्ट्री में अपने मजबूत और शानदार करियर का श्रेय अपनी पत्नी गौरी खान को देते देखा गया है। SRK ने बहुत सारी हिट फिल्में की हैं और बॉलीवुड उद्योग में एक सम्मानित अभिनेता हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं जो उन्हें दिल से प्यार करते हैं। जब दुनिया शाहरुख के तारीफों के पुल बांधती है, तो पत्नी गौरी खान ही हैं जो उन्हें जमीन से जोड़े रखतीं है। गौरी ने शाहरुख के पूरे सफर में उनका साथ दिया है।

गौरी ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि चूंकि सभी शाहरुख के काम की तारीफ करते हैं, उनकी एक्टिंग के फैन हैं तो ऐसे में एक मैं हूं जो उन्हें बताती हूं कि उन्होंने कौन सा काम गलत किया है, क्या सही है।

गौरी खान ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं बिल्कुल भी क्रिटिकल हूं। मेरा मतलब इस मायने में है कि अगर वह किसी फिल्म में खराब है, तो मुझे उसकी तारीफ करने की जरूरत नहीं है, भले ही शाहरुख को ये अच्छा ना लगे। अगर वह बुरें है तो उन्हें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि उनका ये काम अच्छा नहीं है। एक दर्शक के रूप में, अगर मुझे लगता है कि उन्होंने पर्दे पर ओवरएक्ट किया है, तो मुझे उन्हें बता देना चाहिए कि नहीं?”

जब करण जौहर ने आगे पूछा कि वह कौन सी फिल्म है जिसके लिए उन्होंने इस तरह की राय दी, तो गौरी ने झिझकते हुए कहा, "नहीं, उनकी पिछली कुछ फिल्में अच्छी रही हैं। मैंने उनकी बहुत सी खराब फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन मुझे याद नहीं है। गुड्डू और ऐसी कई फिल्में जैसे इंग्लिश बाबू और देसी मेम।”

करण जौहर ने उन्हें शाहरुख खान की 2002 की फिल्म 'शक्ति' के बारे में याद दिलाया इस फिल्म में किंग खान के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। जिस पर गौरी ने कहा, 'हां, यह बिल्कुल इस फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग बहुत बुरी थी। यह उनका सबसे खराब फिल्मों में से एक है।" करण ने गौरी से पूछा कि उनके ऐसे रिएक्शन से शाहरुख को कैसा लगता है। ये सब सुनकर क्या वो थोड़े उदास होते हैं?

गैरी ने कहा, " हां उन्हें बुरा लगता है पर उन्हें इससे डील करना होगा। देखिए, उनके साथ मुख्य समस्या यह है कि मैं उनके पेशे के लिए उनका सम्मान करता हूं कि वह एक अच्छे अभिनेता हैं और वह यहां पहुंच गए हैं कि हर कोई कहता है कि वह किंग खान हैं। लेकिन, मेरा कहना यह है कि वह यह जानता है। लेकिन कोई और उसे ये सब बातें बताने वाला नहीं है" 

chat bot
आपका साथी