दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है

सोनू सूद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को गंजाम के डीएम ने सिरे से नकार दिया।

Pratiksha RanawatMon, 17 May 2021 09:23 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में गरीबों की लगातार मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं। जब कोरोना काल में सभी लोग घर पर खुद को बचाने के लिए छुपे बैठे थे। उस समय अभिनेता सड़कों पर निकलकर जरूरतमंदों और गरीबों की सहायता कर रहे थे। लेकिन सोनू सूद के नेक कामों पर अब सवाल भी उठने लगे हैं। हालांकि सोनू सूद ऐसे लोगों को अच्छे से जवाब देना भी जानते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है।

दरअसल सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गंजाम के डीएम ने सोनू के द्वारा मदद करने की बात को सिरे से नकार दिया। जिसके बाद सोनू सूद ने मरीज के परिजन के साथ हुई व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर डीएम को करारा जवाब दिया।

सोनू सूद ने इन व्हॉट्सएप चैट्स को शेयर करते हुए लिखा, 'सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि आपसे मदद मांगी गई है, हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है और हमने उनके लिए बेड का इंतजाम किया है। मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं हमने भी उसकी मदद की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद'

बता दें कि उड़ीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें सोनू सूद के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट अटैच था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। बताया गया मरीज होम आइसोलशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है। सीएमओ उड़ीसा'।

वहीं सोनू सूद के जवाब देने के बाद उनके कई फैंस इस बात पर अभिनेता का समर्थन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब केवल अभिनेता की छवि खराब करने की साजिश है। क्योंकि सरकार लोगों की मदद करने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है। ऐसे में अभिनेता द्वारा किए गए कार्यों को भी सरकार मानने से इनकार कर रही है।

केप टाउन में अपनी 'लेडी लव' को मिस कर रहे हैं राहुल वैद्य, दिशा परमार संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट किया शेयर

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.