डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- 'हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है'

सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को गंजाम के डीएम ने सिरे से नकार दिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:42 AM (IST)
डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- 'हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है'
सोनू सूद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में गरीबों की लगातार मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं। जब कोरोना काल में सभी लोग घर पर खुद को बचाने के लिए छुपे बैठे थे। उस समय अभिनेता सड़कों पर निकलकर जरूरतमंदों और गरीबों की सहायता कर रहे थे। लेकिन सोनू सूद के नेक कामों पर अब सवाल भी उठने लगे हैं। हालांकि सोनू सूद ऐसे लोगों को अच्छे से जवाब देना भी जानते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है।

दरअसल सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गंजाम के डीएम ने सोनू के द्वारा मदद करने की बात को सिरे से नकार दिया। जिसके बाद सोनू सूद ने मरीज के परिजन के साथ हुई व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर डीएम को करारा जवाब दिया।

सोनू सूद ने इन व्हॉट्सएप चैट्स को शेयर करते हुए लिखा, 'सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि आपसे मदद मांगी गई है, हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है और हमने उनके लिए बेड का इंतजाम किया है। मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं हमने भी उसकी मदद की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद'

Sir, We never claimed that we approached you, it's the needy who approached us & we arranged the bed for him, attatched are the chats for your reference.Ur office is doing a great job & u can double check that we had helped him too.Have DM you his contact details. Jai hind , 🇮🇳 https://t.co/9atQhI3r4b" rel="nofollow pic.twitter.com/YUam9AsjNQ

— sonu sood (@SonuSood) May 17, 2021

बता दें कि उड़ीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें सोनू सूद के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट अटैच था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। बताया गया मरीज होम आइसोलशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है। सीएमओ उड़ीसा'।

We don’t received any communication from @SoodFoundation or @SonuSood . Requested patient is in Home isolation and stable. No bed issues @BrahmapurCorp is monitoring it. 🙏🙏 @CMO_Odisha pic.twitter.com/oDeSrzpE3t

— Collector & District Magistrate, Ganjam (@Ganjam_Admin) May 17, 2021

वहीं सोनू सूद के जवाब देने के बाद उनके कई फैंस इस बात पर अभिनेता का समर्थन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब केवल अभिनेता की छवि खराब करने की साजिश है। क्योंकि सरकार लोगों की मदद करने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है। ऐसे में अभिनेता द्वारा किए गए कार्यों को भी सरकार मानने से इनकार कर रही है।

केप टाउन में अपनी 'लेडी लव' को मिस कर रहे हैं राहुल वैद्य, दिशा परमार संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट किया शेयर

chat bot
आपका साथी