Gangubai Kathiawadi: टीज़र देख आलिया भट्ट से बोले शाहिद कपूर- 'गुंडी तो तू हमेशा से थी, अब डॉन बन गयी'

गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है जो आलिया के साथ उनका पहला एसोसिएशन है। गंगूबाई काठियावाड़ी एस हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक चैप्टर पर आधारित है। मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में गंगूबाई एक कोठे की मालकिन थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:46 AM (IST)
Gangubai Kathiawadi: टीज़र देख आलिया भट्ट से बोले शाहिद कपूर- 'गुंडी तो तू हमेशा से थी, अब डॉन बन गयी'
Shahid Kapoor and Alia Bhatt as and in Gangubai kathiawadi. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बुधवार को आलिया भट्ट की अगली फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र रिलीज़ किया गया। टीज़र आते ही सोशल मीडिया में छा गया है। कई फैंस ने आलिया के गंगूबाई अंदाज़ की तारीफ़ की है। वहीं, सेलेब्रिटीज़ भी टीज़र को शेयर करके अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया के टीज़र शेयर करते ही कई साथी कलाकारों ने उन्हें बधाई दी, मगर सबसे मज़ेदार कमेंट किया शाहिद कपूर ने, जो उनके साथ शानदार में काम कर चुके हैं। वहीं, भंसाली के साथ शाहिद पद्मावत कर चुके हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, जो आलिया के साथ उनका पहला एसोसिएशन है। गंगूबाई काठियावाड़ी, एस हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक चैप्टर पर आधारित है। मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में गंगूबाई एक कोठे की मालकिन थी। एक वक़्त में गंगूबाई का सिक्का चलता था।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर टीज़र पोस्ट किया तो लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गयी है। शाहिद ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया- गुंडी तो तू हमेशा से थी। अब डॉन बन गयी। बहुत प्यारा है। वहीं, आयुष्मान खुराना ने लिखा- वाओ। वरुण धवन ने लिखा- जब तक असली गैंगस्टर नहीं आता, हर कोई गैंगस्टर है। इनके अलावा मौनी रॉय, हर्षवर्धन कपूर, अदिति राव हैदरी, दीया मिर्ज़ा, हंसिका मोटवानी समेत कई सेलेब्स ने आलिया और टीज़र की तारीफ़ की। आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने लिखा- इसे कहते हैं, पार्क से बाहर छक्का मारना। शानदार।

ट्विटर पर आलिया और टीज़र को तारीफ़ें मिल रही हैं। अक्षय कुमार ने टीज़र शेयर करके लिखा- गंगूबाई काठियावाड़ी... जिस दिन से यह नाम सुना था, काफ़ी लुभावना लगा था। टीज़र ने इसके आकर्षण को बढ़ा दिया है। आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली सर अपने ए-गेम में लौट आये हैं। इसका इंतज़ार रहेगा। 

#GangubaiKathiawadi...had found the title itself very intriguing from the day I’d heard it...the teaser only adds to it! @aliaa08 along with #SanjayLeelaBhansali sir bring their A-game again, so looking forward to it 👏https://t.co/BVwyMxYFio" rel="nofollow

— Akshay Kumar (@akshaykumar) February 24, 2021

वहीं, आलिया भट्ट को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर ने लिखा- संजय लीला भंसाली और आलिया के साथ आने से करिश्मा तो होना ही था। क्या ज़बरदस्त टीज़र है। बेबी गर्ल, तुम पर गर्व है। बड़े पर्दे पर इसे देखने का इंतज़ार है। 

https://t.co/gxkk2I3UeW" rel="nofollow With @aliaa08 and #SanjayLeelaBhansali working together, it’s bound to be magical.... What a brilliant teaser! Super super proud of you baby girl! Can't wait to see this on the big screen! 🔥 @bhansaliProductions #GangubaiKathiawadi— Karan Johar (@karanjohar) February 24, 2021

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा- आलिया। इस मुश्किल किरदार में बेख़ौफ़ होकर दाख़िल होने के लिए तुम पर गर्व है मेरी दोस्त। उम्मीद करती हूं, ऐसे ही झिलमिलाती रहोगी। गंगूबाई काठियावाड़ी को पेश कर रही हूं। संजय लीला भंसाली सर और उनकी टीम को बधाई। प्रियंका ने संजय की फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव की पत्नी का किरदार निभाया था। वहीं, गोलियों की रासलीला राम लीला में प्रियंका ने एक स्पेशल गाना किया था। प्रियंका की यादगार फ़िल्म मैरी कॉम को भंसाली ने प्रोड्यूस किया था।

Alia!!!! I’m so proud of you my friend for stepping into complexity fearlessly. I hope you always keep shining. Presenting- Gangubai Kathiawadi! Congratulations Sanjay sir and team.@aliaa08 @bhansali_produc https://t.co/sD8MtbVpYy" rel="nofollow— PRIYANKA (@priyankachopra) February 24, 2021

गंगूबाई काठियावाड़ी 2021 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। फ़िल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। इस फ़िल्म के ज़रिए आलिया ने पहली बार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम किया है और भंसाली इफ़ेक्ट आलिया की अदाकारी के स्टाइल में साफ़ नज़र भी आ रहा है। टीज़र की शुरुआत मुंबई के नज़दीक स्थित रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा से होती है, जहां गंगूबाई की हुकूमत चलती है। गंगूबाई की ठसक, धमक, आत्म-विश्वास को आलिया ने अपने हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज से बख़ूबी पेश किया है। रही-सही कसर डायलॉगबाज़ी ने पूरी कर दी।

chat bot
आपका साथी