Gajraj Rao ने बताया- कैसे 'बैंडिट क्वीन' में ऑन स्क्रीन फूलन देवी के सामने हो गए थे नर्वस

बकौल गजराज इस फिल्म में वह सीमा विश्वास और अन्य सीनियर कलाकारों के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 09:00 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 07:36 AM (IST)
Gajraj Rao ने बताया- कैसे 'बैंडिट क्वीन' में ऑन स्क्रीन फूलन देवी के सामने हो गए थे नर्वस
Gajraj Rao ने बताया- कैसे 'बैंडिट क्वीन' में ऑन स्क्रीन फूलन देवी के सामने हो गए थे नर्वस

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से गजराज राव ने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत की थी। फिल्म में सरपंच के बेटे अशोक चंद ठाकुर का किरदार निभाने वाले गजराज आज भी इस फिल्म को अपने करियर में बहुत खास मानते हैं। बकौल गजराज इस फिल्म में वह सीमा विश्वास और अन्य सीनियर कलाकारों के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे। 

गजराज बताते हैं कि आजकल के 22-23 साल के युवा काफी चालाक और जागरूक होते हैं, लेकिन उनके जमाने में ऐसा नहीं था। फिल्म 'बैंडिट क्वीन' शूट करते समय उनकी उम्र भी कुछ इतनी ही थी, लेकिन उन्हें दुनियादारी के बारे में ज्यादा पता नहीं था। उनका पहला सीन धौलपुर के आसपास कहीं शूट किया जाना था। हल्की सर्दी में वह सुबह पांच बजे सेट पर पहुंच गए। नाश्ता करने के बाद उनके पहले सीन की शूटिंग की जानी थी, जिसमें अशोक चंद खेत में फूलन देवी को अकेले पाकर मौके का फायदा उठाना चाहता है। फूलन देवी का किरदार निभाने वाली सीमा विश्वास थिएटर में गजराज राव की सीनियर एक्टर थीं। ऐसे में गजराज इस सीन को करने में काफी नर्वस हो रहे थे। 

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर ने गजराज को समझाया, जिसके बाद उन्होंने इस सीन को करीब दो टेक में किया। गजराज के मुताबिक इस फिल्म में उन्होंने निर्देशक शेखर कपूर से बहुत कुछ सीखा और इन चीजों का प्रयोग वह निर्देशन के दौरान नवोदित एक्टर्स को समझाने में करते हैं।

आपको बता दें कि गजराज राव हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज़ फ़िल्म लूटकेस में नज़र आएं। इस फ़िल्म में वह नेता के किरदार में नज़र आए। इसके दौरान एक इंटरव्यू में गजराज राव ने बताया कि वह खुद की वेब सीरीज़ पर भी काम कर रहे हैं। अब देखना है कि बतौर निर्देशक वह किसी फ़िल्म या सीरीज़ के साथ डेब्यू करते हैं। 

 Photo Credit-  Gajraj Rao Instagram

chat bot
आपका साथी