कटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी में इस चीज को लेकर नाराज हुए गजराज राव! कहा- मैं नहीं आउंगा

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में बनीं हुई है। रोज दोनों की शादी को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। यही नहीं दोनों की शादी में शामिल होने को लेकर काफी नियम भी बनाए गए हैं।

Priti KushwahaThu, 02 Dec 2021 09:38 AM (IST)
Photo Credit : vickykatrina.updates GAJRAJ RAO Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में बनीं हुई है। रोज दोनों की शादी को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। यही नहीं दोनों की शादी में शामिल होने को लेकर काफी नियम भी बनाए गए हैं। इसमें गेस्ट लिस्ट से लेकर मोबाइल फोन बैन करने जैसी बातें शामिल हैं। इसी बीच 'बधाई हो' फेम गजराज राव का एक पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। उनका ये पोस्ट कटरीना और विकी की शादी से जुड़ा हुआ है।

एक्टर गजराज राव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। इस स्टोरी के जरिए उन्होंने वेडिंग सेरिमनीज में शामिल न होने की बात​ लिखी थी। हलांकि ये बात उन्होंने मजाकिया अंदाज में कही। दरसअल, खबर आई है कि विकी और कटरीना की शादी में मोबाइल फोन बैन रहेगा। इसी को लेकर गजाराज राव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं जा रहा ब्याह में।' गजराज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकी कौशल और कटरीना कैफ इसी महीने यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में धूमधाम से होगी। इस शादी में बॉलीवुड के कई सिलेब्स के शामिल होने की खबरें सामने आ रही है।

आपको बता दें कि कटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके लिए राजस्थान के 45 बड़े होटलों को बुक कर दिया गया है। ईटाइम्स का कहना है कि रणथंभौर के किसी भी होटल को अगर आप कॉल करके 7 दिसंबर को बुक करने की बात करेंगे तो जवाब आएगा कि यहां सभी होटल बुक हैं कोई बड़ी शादी होने वाली है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.