मेरा कैरियर रिचा चड्ढा जैसा हो, क्योंकि वह बहुत ही निडर हैं-फ्रीडा पिंटो

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ऑस्कर विनर फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर के बाद बेहद लोकप्रिय हुईं फिल्म अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि वह बॉलीवुड में अगर कभी कैरियर बनाना चाहेंगी, तो वह चाहेंगी कि उनका करियर फिल्म अभिनेत्री रिचा चड्ढा के समान हो।

फ्रीडा ने बताया कि रिचा किसी भी बात से डरती नहीं है। वह बहुत ही निडर है। फिल्म लव सोनिया में नज़र आने वाली फ्रीडा पिंटो ने इस मौके पर फिल्म लव सोनिया के बारे में भी बात की। इस बारे में फ्रीडा कहती हैं कि यह फिल्म महिलाओं और लड़कियों को जबरन देह व्यापार में धकेलने पर आधारित है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट उनके पास 10 साल पहले आई थी जिसके चलते उनके पास इस फिल्म का 10 साल का पूरा रिसर्च पड़ा हुआ है।

फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी को इस फिल्म को प्रासंगिक रखना था। इसलिए उन्होंने इस पर बहुत ही गहन अध्ययन किया। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के तुरंत बाद ही उन्होंने हां कर दी थी। इस मौके पर फ्रीडा पिंटो ने यह भी कहा कि इस फिल्म की कहानी उनके पास फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर के रिलीज होने के तुरंत बाद आ गई थी। फिल्म में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही फ्रीडा ने कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका को एकदम प्रासंगिक रूप देने के लिए उनके कपड़े भी उन्हीं दुकानों से खरीदे गए जहां से सेक्स वर्कर्स के कपड़े आते रहे हैं।

इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने यह भी कहा कि वह लोगों में एक आशा की किरण जगाना चाहती है और महिलाओं को साहसी बनाना चाहती है। ना कि उन्हें इस फिल्म के माध्यम से डिप्रेशन में डालना चाहती हैं। फिल्म लव सोनिया इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में रिचा चड्ढा, मनोज बाजपेई और राजकुमार राव भी हैं। फिल्म में लीड रोल मृणाल ठाकुर का है।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते नौ फिल्मों का मेला, मनमार्ज़ियाँ की हो सकती है पहले दिन इतनी कमाई

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.