संजय दत्त और आलिया भट्ट को ‘सड़क’ पर मिला एक और साथी

करीब 28 साल पहले आई संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क का दूसरा भाग शुरू हो गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 02:02 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 02:02 PM (IST)
संजय दत्त और आलिया भट्ट को ‘सड़क’ पर मिला एक और साथी
संजय दत्त और आलिया भट्ट को ‘सड़क’ पर मिला एक और साथी

मुंबई। महेश भट्ट के जन्मदिन पर सड़क के सीक्वल का ऐलान हुआ था और तब से इस फिल्म को लेकर बड़ी उत्सुकता रही है। अब भट्ट खेमे को इस फिल्म के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो का साथ मिल गया है।

बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियो ने भट्ट के बैनर विशेष फिल्म के साथ 2013 में राज़ 3, जन्नत 2 और मर्डर 3 में कोलेबरेशन किया था। अब दोनों सड़क 2 के लिए साथ आये हैं और अब 3 फिल्मों की डील की है जिसकी शुरुआत सड़क 2 से होगी। इन दोनों फिल्मों के नाम अभी घोषित नहीं किये गए हैं। फिल्म सड़क 2 पहले 15 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म समय पर शुरू ही नहीं हुई और इस कारण अब ये 25 मार्च 2020 को रिलीज़ होगीl करीब 28 साल पहले आई संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क का दूसरा भाग शुरू हो गया है।

फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर होंगे। महेश भट्ट ही फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। कहानी अलिया और आदित्य के दम पर आगे बढ़ेगी लेकिन संजय दत्त फिल्म में उसी रवि वाले किरदार में होंगे। पिछले साल पूजा ने कहा था कि वो फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त के डिप्रेशन पर फोकस कर रही हैं, जो उन्होंने नशे की प्रवृति का शिकार होने के बाद झेला था। एक समारोह में संजय दत्त ने कहा था कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी , वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे। फिल्म सड़क में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है।

राज़ी के बाद आलिया रणवीर सिंह के साथ ज़ोया अख़्तर की गल्ली बॉय और फिर करण जौहर प्रोडक्शन की रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगी। वो कलंक में भी काम कर रही हैं और तख़्त में भी। संजय दत्त और महेश भट्ट ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन फिल्मों में नाम, कब्जा, सड़क, गुमराह, कारतूस जैसी फिल्में प्रमुख रही हैं। महेश भट्ट ने आख़िरी बार 1999 में आई फिल्म कारतूस को डायरेक्ट किया था और उस फिल्म में भी संजय दत्त ही थे l

यह भी पढ़ें: Box Office: बधाई देते-देते थक जाएंगे, हो गए अब इतने करोड़

chat bot
आपका साथी