फिल्म 83 का पहला गाना 'लहरा दो' रिलीज, इमोशन्स भरपूर सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब सोमवार को फिल्म का पहला गाना लहरा दो रिलीज किया गया है। ये गाना देशभक्ति की भावना से सराबोर है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:41 PM (IST)
फिल्म 83 का पहला गाना 'लहरा दो' रिलीज, इमोशन्स भरपूर सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल
First song of film 83 'Lehra Do' released, Emotions full song won hearts of fans

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब सोमवार को फिल्म का पहला गाना लहरा दो रिलीज किया गया है। ये गाना देशभक्ति की भावना से सराबोर है।

इमोशन्स से भरपूर है सॉन्ग ‘लहरा दो’

इमोशन्स से भरे सॉन्ग लहरा दो के जरिए साल 1983 के वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम की विजयी यात्रा को दर्शाया गया है, जिसकी शुरूआत भारतीय टीम ने खराब प्रदर्शन से की थी। लेकिन अंत में जीत दर्ज कर सभी को मुंह तोड जबाव देती है। इस गाने को ज़ी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। देशभक्ति से भरे इस सॉन्ग के अरिजीत सिंह ने अपनी शानदार आवाज में गाया है।

इस सॉन्ग की टीजर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता रणवीर सिंह ने कैप्शन लिखा, गियर अप फॉर ग्लोरी। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी साझा की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

कपिल देव की बायोपिक है

फिल्म आपको बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ-साथ रिलीज किया जाएगा।

बात अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता 83 के अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी