Song Khad Tainu Main Dassa का फर्स्ट लुक रिलीज, नेहा कक्कड़ ने पोस्टर शेयर कर लिखा खास कैप्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने आगामी सॉन्ग खढ़ तैनू मैं दस्सा के फर्स्ट लुक को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:37 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:37 PM (IST)
Song Khad Tainu Main Dassa का फर्स्ट लुक रिलीज, नेहा कक्कड़ ने पोस्टर शेयर कर लिखा खास कैप्शन
First look release of Neha Kakkar and Rohanpreet Singh new Song. photo source @nehakakkar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती है। अब उन्होंने पोस्टर शेयर कर अपने आगामी सॉन्ग के बारे में जानकारी दी है।

नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सॉन्ग ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रति सिंह के साथ नजर आ रही हैं। पोस्टर में नेहा क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत सिंह कलर फुल प्रिंटेड शर्ट और ऑरेंज कलर के ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। सॉन्ग के फर्स्ट लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सिंगर ने कैप्शन लिखा, ‘पेश है तुम्हारी नेहा और मेरे रोहनप्रीत सिंह के सॉन्ग खढ़ तैनू मैं दस्सा का माय फर्स्ट लुक/ पोस्टर।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा और रोहनप्रीत के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर आए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन अब तक इसको कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही म्यूजिशन रजत नागपाल फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।’

सॉन्ग ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा’ एक पंजाबी सॉन्ग है। गाने को नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स कैप्तान ने लिखे हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है और सॉन्ग वीडियो को अगम-अजीम ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत का गाना ‘खयाल रखया कर’ रिलीज हुआ था। जो लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं शादी के कुछ ही माहीने बाद नेहा ने इस सॉन्ग फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉट करती नजर आ रही थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी। लेकिन कुछ ही दिन बाद इस तस्वीर से पर्दा उठ गया था।

chat bot
आपका साथी