परिवार के बाद अब हंसल मेहता भी हुए कोरोना वायरस का शिकार, हाल ही में बेटे के लिए के लिए की थी रेमडेसिविर की मांग

Photo Credit- Filmmaker Hansal Mehta Midday Website

आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं अब निर्माता-निर्देश हंसल मेहता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हंसल मेहता के साथ उनका पूरा परिवार संक्रमित हो गया है।

Priti KushwahaWed, 21 Apr 2021 12:49 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरे देश की हालत खराब कर रखी है। धीरे धीरे इसका जो भयानक रूप सामने आ रहा है उसने सभी को दहला कर रख दिया है। जिधर देखों हर कोई बस कोरोना वायरस को लेकर लाचार नजर आ रहा है। इसने भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था को तोड़कर रख दिया है।  इसका सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र और इसकी राजधानी मुंबई में भी फैला हुआ है। एक के बाद एक स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आते नजर आ रहे हैं। आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं अब निर्माता-निर्देश हंसल मेहता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हंसल मेहता के साथ उनका पूरा परिवार संक्रमित हो गया है। खुद के कोविड पॉजिटिव होने की खबर खुद फिल्ममेकर ने ट्वीट के जरिए दी है।

निर्माता-निर्देश हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए बताया कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण और बुखार हैं। इससे पहले उन्होंने ये भी बताया कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और सभी अलग-अलग क्वारंटीन में हैं। हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे मैं भी वायरस से संक्रमित हो गया हूं। गला खराब, बुखार और कोरोना के अन्य हल्के लक्षण। टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा हूं लेकिन ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है। हम इस वायरस से लड़ेंगे।'

आपको बता दें कि इससे पहले हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह एक बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं। उनके बेटे पल्लव मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों और फैंस से रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम करवाने की अपील की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इंजेक्शन की मांग की है और कहा है कि अगर इंतजाम हो जाए तो उन तक पहुंचा दे ताकि उनके बेटे का इलाज हो सके। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, लोकेशन- 'मुंबई, क्रिटिकेयर अस्पताल अंधेरी ईस्ट। मरीज- पल्लव मेहता।' हालांकि कुछ समय बात हंसल मेहता के बहुत से फैंस उनकी मदद के लिए आगे आए और उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन मुहैया करवाने में मदद की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.