Filmfare Awards 2019: अवॉर्ड जीतने के बाद सबसे पहले मां से मिली सारा अली खान, देखिए तस्वीरें

Filmfare Awards 2019 इस अवॉर्ड नाइट में फिल्मी दुनिया के बड़े- बड़े सितारें शामिल हुए हैं l कुल 26 कैटेगरी में ये पुरस्कार दिए गए।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 12:31 AM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 07:25 AM (IST)
Filmfare Awards 2019: अवॉर्ड जीतने के बाद सबसे पहले मां से मिली सारा अली खान, देखिए तस्वीरें
Filmfare Awards 2019: अवॉर्ड जीतने के बाद सबसे पहले मां से मिली सारा अली खान, देखिए तस्वीरें

मुंबई। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का 64वां एडिशन मुंबई में चल रहा है जिसमें अलग-अलग केटेगरी में सितारों को अवॉर्ड दिए गए। खास तौर पर यह अवॉर्ड फंक्शन सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के लिए यादगार रहेगा क्योंकि उन्हें अवॉर्ड मिला है। 

दरअसल, सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला हैl उन्हें ये पुरस्कार फिल्म केदारनाथ के लिए मिला है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थेl फिल्म केदारनाथ पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी और इसी महीने में कुछ दिनों बाद सारा की दूसरी फिल्म सिंबा भी आई थी। आपको बता दें कि, केदारनाथ रिलीज होने से पहले कई मुश्किलों में थी। फिल्म की रिलीज को लेकर असमंजस की स्थिति थी। लेकिन आखिरकार फिल्म रिलीज हुई थी और इसमें सारा की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया। अब सारा को इसी फिल्म के लिए जब अवॉर्ड मिला है तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ अपनी खुशी जाहिर की है। 

सारा लिखती हैं कि, फिल्मफेयर इस अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। इस ब्लैक लेडी को किस करना सच में असली है। टीम केदारनाथ यह आपका है। धन्यवाद मेरे सपने को पूरा करने के लिए। जय भोलेनाथ।  

सारा ने मां के साथ भी तस्वीर को शेयर किया है। 

इस अवॉर्ड नाइट में फिल्मी दुनिया के बड़े- बड़े सितारें शामिल हुए हैं l कुल 26 कैटेगरी में ये पुरस्कार दिए गए।बता दें कि, इस अवॉर्ड नाइट में फिल्मी दुनिया के बड़े- बड़े सितारें शामिल हुए हैं l कुल 26 कैटेगरी में ये पुरस्कार दिए गए। रणबीर कपूर को 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है l उन्हें ये पुरस्कार फिल्म संजू के लिए मिला है l राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित रही l आलिया भट्ट बेस्ट एक्टर इन फीमेल रोल चुनी गई हैं l उन्हें फिल्म राज़ी के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है l रणवीर को पद्मावत में अलाउदीन खिलजी के और आयुष्मान को अँधाधुन में नेत्रहीन के रोल के लिए ये अवॉर्ड मिला है l

chat bot
आपका साथी