ICU में हैं 'नदिया के पार' की एक्ट्रेस सविता बजाज, तंगी के चलते वृद्धाश्रम में नहीं मिल रही जगह

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म नदिया के पार की एक्ट्रेस सविता बजाज की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में भर्ती हैं। आर्थिक तंगी के चलते पिछले दिनों सविता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद काफी लोगों ने उनकी सहायता की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:35 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:35 AM (IST)
ICU में हैं 'नदिया के पार' की एक्ट्रेस सविता बजाज, तंगी के चलते वृद्धाश्रम में नहीं मिल रही जगह
Image Source: Screen Shot From Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'नदिया के पार' की एक्ट्रेस सविता बजाज को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वो बीमार हैं और आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन्होंने सिलेब्स से मदद की गुहार भी लगाई थी। सविता बजाज ने कहा था कि वो काफी गंभीर बिमारियों से जूझ रही हैं जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। अब खबर आ रही है कि सविता बजाज आईसीयू में भर्ती हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने बताया कि वो आजकल सविता बजाज कि देखभाल कर रहीं हैं और वो आईसीयू में एडमिट हैं। फिलहाल डॉक्टर्स उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं।

नूपुर ने ये भी बताया कि सविता इन दिनों मुंबई में चॉल जैसे एक कमरे में रहती हैं जिसमें खिड़की तक नहीं है। क्योंकि उनको सांस लेने में तकलीफ हैं इसलिए ऐसी जगह रहना उनके लिए ठीक नहीं हैं। इसलिए उन्होंने ओल्ड एज होम में भी बात की लेकिन वहां भी जगह नहीं मिली।

नूपुर अलंकार का कहना है कि वो अब तक 5-6 वृद्धाश्रम में बात कर चुकी हैं लेकिन कहीं बात नहीं बनी। उन्होंने बताया कि अगर कहीं जगह नहीं मिली तो वो एक ऐसा घर ढूंढेगी जहां कम से कम साफ हवा मिल सके।

पिछले दिनों जब सविता ने अपनी आर्थिक तंगी के चलते मदद मांगी थी तो कई हाथ उनका तरफ बढ़े थे। खुद ‘नदिया के पार’ फिल्म के हीरो रहे सचिन पिलगांवकर ने उनकी सहायता की थी। इसके अलावा CINTAA से भी उन्हें हर महीने कुछ राशि दी जाती है।

कुछ दिनों सोनू सूद ने भी सविता बजाज की मदद की थी। सोनू ने अपने फैन्स को बताया कि ऑक्सीजन मशीन की डिलीवरी अस्पताल में की जा चुकी है।  मशीन उनके पास सुरक्षित पहुंच गई है.।बस उनकी सलामती की दुआ करें कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।' 

chat bot
आपका साथी