Pulwama Terror Attack के विरोध में फिल्म और टीवी वालों का आज काला दिवस

इस दौरान सिनेमा और टेलीविजन शो के निर्माण से जुड़े सभी मजदूर और टेक्नीशियन दोपहर 12 बजे गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी के गेट पर पहुंचेंगे ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:26 AM (IST)
Pulwama Terror Attack के विरोध में फिल्म और टीवी वालों का आज काला दिवस
Pulwama Terror Attack के विरोध में फिल्म और टीवी वालों का आज काला दिवस

मुंबई l श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग आज 17 फरवरी को काला दिवस मनाएंगे और उस दिन दो घंटे कोई काम नहीं होगा।

आतंकी हमले को कायराना पूर्ण बताते हुये फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ की ओर से 17 फरवरी रविवार को दोपहर दो से चार बजे तक बंद का आव्हान किया गया है। इस दौरान सिनेमा और टेलीविजन शो के निर्माण से जुड़े सभी मजदूर और टेक्नीशियन दोपहर 12 बजे गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी के गेट पर पहुंचेंगे ।

संगठन के अध्यक्ष बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, फिल्म सेटिंग एलाइड मजदूर यूनियन के गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव उर्फ संजू ने बताया है कि जवानों के शहीद होने की घटना के बाद पूरा देश मर्माहत है। सिनेमा इंडस्ट्रीज भी इस घटना से दुखी है। हम मांग करते हैं कि सेना के जवानों की सुरक्षा के लिये तगड़े इंतजाम हो। काला दिवस के रूप में हमारे कोई भी सदस्य 17 फरवरी को दो घंटे तक शूटिंग नहीं करेंगे। इस दौरान पोस्ट प्रोडक्शन कार्य भी बंद रहेंगे। सभी जगह काम बंद कर ब्लैक डे मनाया जायेगा।

श्री तिवारी ने सभी फिल्म और टेलीविजन निर्माताओं तथा कलाकारों से भी निवेदन किया है कि वह इस ब्लैक डे में शामिल हों। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लायज से संबंद्ध सभी यूनियनों के सदस्यों ने आज से ब्लैक रीबन बांधकर काम करना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर ऐसा कुछ बोल गए सोनू निगम, लाखों देख रहे हैं ये Video

chat bot
आपका साथी