Father's Day: माधुरी दीक्षित से लेकर करीना कपूर तक, इन सितारों को आई पिता की याद, शेयर की खास तस्वीरें

देश में रविवार 20 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन को बच्चे अपने पिता के साथ खास अंदाज में मनाते हैं और याद भी करते हैं। इस बीच बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को याद किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:02 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:03 PM (IST)
Father's Day: माधुरी दीक्षित से लेकर करीना कपूर तक, इन सितारों को आई पिता की याद, शेयर की खास तस्वीरें
अपने पिता के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करीना कपूर, Instagram: madhuridixitnene/kareenakapoorkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में रविवार 20 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन को बच्चे अपने पिता के साथ खास अंदाज में मनाते हैं और याद भी करते हैं। इस बीच बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को याद किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके लिए खास पोस्ट भी साझा किया है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारों ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद किया है।

दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिता और परिवार के साथ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने पिता और ससुर को याद किया है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के साथ अपनी खास तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'हां हां हूं मैं पापा की परी।'

Happy Father’s Day to all dads & the three special ones in my life ❤️ Today is one of those days when I miss you dad & I feel blessed to have the most loving father-in-law. pic.twitter.com/4hrVwqARPb

— Madhuri Dixit Nene (@MadhuriDixit) June 20, 2021

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ खास तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर में रणदीप हुड्डा और उनके पिता होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री जह्नावी कपूर ने सोशल मीडिया पर फादर्स डे पर पिता बोनी कपूर के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फादर्स डे की बधाई दी है। फादर्स डे के मौके पर अरबाज खान ने पिता सलीम खान की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पिता के साथ खास तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पिता के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहीं अभिनेत्री यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पिता को फादर्स डे की बधाई दी है। फादर्स डे के मौके पर आयुष्मान खुराना ने बताया है कि उनके नाम में डबल N और डबल R पिता की वजह से आता है। अभिनेता के पिता पी खुराना हैं जोकि एक मशहूर ज्योतिषी हैं।

फादर्स डे बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने खास तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता रणधीर कपूर और पति सैफ अली खान के साथ अपनी खास तस्वीर साझा की है। इस तस्वीरे का साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सपुरहीरो'। इनके अलावा फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने अपने पिता को याद किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

chat bot
आपका साथी