फरहान का प्यार सरेआम, शिबानी से कहा 'love You Loads'

फरहान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, shibani dandekar love you loads

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 01:04 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 10:16 AM (IST)
फरहान का प्यार सरेआम, शिबानी से कहा 'love You Loads'
फरहान का प्यार सरेआम, शिबानी से कहा 'love You Loads'

मुंबई। छुपके छुपके मिलने और फिर मीडिया के कैमरे में कैद होने के बाद अब लगता है फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपने रिलेशनशिप से पर्दा उठा रहे हैं। पहले तो ये दोनों चुपचाप अपनी डेटिंग को एन्जॉय कर रहे थे और सोशल मीडिया पर भी अपनि ऐसी तस्वीरें शेयर करते थे जिससे पता नहीं चलता था कि दोनों सच में एक दूसरे के साथ हैं या नहीं, लेकिन अब धीरे-धीरे फरहान और शिबानी दोनों के सोशल अकाउंट्स एक दूसरे के साथ की तस्वीरों से भर रहा है।

और सिर्फ तस्वीरें ही नहीं अब तो फरहान ने अपने प्यार को सरेआम कर दिया है। हाल ही में फरहान ने शिबानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शिबानी को स्विमिंग पूल में अपनी गोद में उठाए हुए हैं। इनकी नज़दीकियों का सबूत देने के लिए वैसे तो यह तस्वीर ही काफी है मगर, कहीं कोई डाउट है तो वो इस तस्वीर के कैप्शन ने दूर कर दिया है। फरहान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, " As long as I have you As long as you are I’ll never be lost Shine on beautiful star ☀️❤️ @shibanidandekar love you loads "

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की 'खटिया' के जवाब में धर्मेंद्र ने निकाली अपनी 55 साल पुरानी 'खाट'

 

View this post on Instagram

As long as I have you As long as you are I’ll never be lost Shine on beautiful star ☀️❤️ @shibanidandekar love you loads

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on Jan 13, 2019 at 4:26am PST

सिर्फ यही नहीं, ऐसी कई तस्वीरें इन दोनों के अकाउंट पर मौजूद हैं। बता दें कि फरहान और शिबानी पिछले कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर, इस बारे में उन्होंने कभी किसी से खुलकर बात नहीं की। फरहान ने साल 2000 में हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी और साल 2016 में दोनों ने तलाक भी ले लिया। फरहान और अधुना शादी से पहले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की दो बेटियां शक्या और अकिरा भी हैं।

 

View this post on Instagram

Because he has the coolest tattoo in the world 🐬 and because it’s his bday! Happy birthday my sweet grumps ❤️ love you loads @faroutakhtar 😘 🥂🎂🥳

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Jan 8, 2019 at 10:48pm PST

वहीं, दूसरी तरफ शिबानी बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर, मॉडल और एंकर हैं। टेलीविज़न के कई शोज को होस्ट करने के अलावा शिबानी को आपने कई क्रिकेट मैचेज़ में भी एंकरिंग करते देखा होगा।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस की 5 लेडी विनर्स का ये है करियर ग्राफ, दीपिका कक्कड़ का क्या होगा

 

View this post on Instagram

✨ @faroutakhtar ✨

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Dec 29, 2018 at 11:10pm PST

बॉलीवुड में इन दिनों वैसे भी नए लव बर्ड्स का सामने आना आम हो रहा है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा का रिलेशनशिप भी अब धीरे धीरे पर्दे से बाहर आ रहा है और दोनों अक्सर हर जगह साथ दिखाई देने लगे हैं। ख़बरें तो यह भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी अब आख़िरकार अपने रिलेशनशिप को स्वीकार लिया है। आलिया बहत्त और रणबीर कपूर के बीच भी बढ़ती नजदीकियां इसी तरफ इशारा कर रही हैं। ऐसे में देखते हैं कि फरहान और शिबानी का अगला कदम शादी होता है या नहीं! 

 

View this post on Instagram

oh Hi @faroutakhtar 🙋🏾‍♀️ #bumped

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Nov 27, 2018 at 11:34pm PST

फ़िल्मों की बात की जाए तो फरहान जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फ़िल्म 'द स्काय इज़ पिंक' में दिखाई देंगे। इसके अलावा फरहान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म 'गली बॉय' को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी