Farhan Akhtar ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर की बीएमसी और मुंबई पुलिस की तारीफ

देश में 1 मई से 18 साल से ऊपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत हो चुकी है। इसके बाद से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं। अब फरहान अख्तर वैक्सीन की पहली डोज लगवाई हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:48 AM (IST)
Farhan Akhtar ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर की बीएमसी और मुंबई पुलिस की तारीफ
Farhan Akhtar praised BMC and Mumbai Police for tweeting after first dose of vaccine. photo source @faroutakhtar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में 1 मई से 18 साल से ऊपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन की शुरूआत हो चुकी है। इसके बाद से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं। अब फरहान अख्तर वैक्सीन की पहली डोज लगवाई हैं और उन्होंने बीएमसी और मुंबई पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर शनिवार 8 मई को पोस्ट शेयर कर दी।

अभिनेता फरहान अख्तर ने वैक्सीनेशन की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ड्राइव के माध्यम से आज मुझे वैक्सीन की पहली डोज मिली। इस के लिए बीएमसी और मुंबई पुलिस को सुव्यवस्था प्रणाली को चलने के लिए धन्यवाद। अपनी बारी का इंतजार करने वालों को प्रक्रिया में 2-3 घंटे लगते हैं। इस लिए कृपया धैर्य रखें, अगर जरूरत हो तो पानी और स्नैक से जाएं। सुरक्षित रहें।’

Got my first jab today via drive through at Andheri sports complex. Thank you to @mybmc & @MumbaiPolice for the streamlined system.

To those waiting their turn, the process does take 2-3 hours (for now) so please be patient. Carry water & a snack, if need be. Stay safe. ✊🏽

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) May 8, 2021

अभिनेता की पोस्ट सोशल मीडिया पर आने के बाद उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और बीएमसी की अव्यवस्था को लेकर भी काफी नराजगी जाहिर कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इनमें सलमान खान, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, अनुपम खेर, प्रीति जिंटा और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकार शामिल है। बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना महामारी में लोगों की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, दवाइयां और आर्थिक मदद कर लोगों से भी अपने आसपास लोगों की मदद करने का आग्रह कर रहे हैं।

इसके अलावा सेलेब्स लगातार लोगों से सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं कि वो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करें। इसके चलते कई लोग आगे आकर वैक्सीनेशन में हिस्सा ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी