जैकी श्रॉफ ने फराह खान की नहीं मानी थी बात, सलमान की वजह से भाग खड़ी हुई थीं फराह

सलमान खान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने प्यार किया के दौरान जब सलमान खान को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया था. उस वक्त फराह को डांस स्टेप सिखाने के लिए बुलाया गया था.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 12:53 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 09:53 AM (IST)
जैकी श्रॉफ ने फराह खान की नहीं मानी थी बात, सलमान की वजह से भाग खड़ी हुई थीं फराह
जैकी श्रॉफ ने फराह खान की नहीं मानी थी बात, सलमान की वजह से भाग खड़ी हुई थीं फराह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. फराह खान हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकारों को नचाने में माहिर रही हैं. वह हिंदी सिनेमा की बेस्ट डांसर में से एक मानी जाती हैं. फराह शुरुआती दौर में सिर्फ कोरियोग्राफी ही किया करती थीं. बाद में उन्होंने फिल्मों में निर्देशन करना भी शुरू किया.

ऐसे में हाल ही में वह सुपर डांसर्स शो का हिस्सा बनीं तो उन्होंने इस शो से जुड़े एक इंटरव्यू में राज़ खोला कि उन्हें इंडस्ट्री में दो लोगों को नचाने में सबसे ज्यादा दिक्कत हुई और वे दो स्टार हैं, जैकी श्राफ और सलमान खान. फराह ने बताया कि जब वह हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत कर ही रही थीं, तब उन्होंने इन स्टार्स को नचाने में काफी मेहनत की थी. फराह ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि जैकी श्रॉफ ने तो उन्हें ऐसी बात कही थी कि जिसे वह खुद नहीं भूली हैं.

उन्होंने कहा कि जैकी ने उन्हें एक डांस स्टेप सिखाते हुए कहा कि वह या तो लिप सिंक कर सकते हैं या डांस स्टेप कर सकते हैं. वह दोनों नहीं कर सकते हैं. फराह ने बताया कि उन्हें अनिल कपूर, जैकी और पूजा भट्ट को डांस सिखाना था, किसी फिल्म के लिए. लेकिन जैकी ने साफ कहा कि या तो मैं डांस स्टेप करूंगा या लिप सिंक, दोनों एक साथ नहीं होगा.

वहीं सलमान खान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने प्यार किया के दौरान जब सलमान खान को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया था. उस वक्त फराह को डांस स्टेप सिखाने के लिए बुलाया गया था. लेकिन चार घंटे के लगातार कोशिशों के बावजूद सलमान डांस नहीं कर पाये थे और फराह रोने लगी थीं और उन्होंने सलमान खान को कह दिया था कि कोई भी तुमको डांस नहीं सीखा पायेगा. लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो वह हैरान हो गयी थीं कि आखिरकार किस तरह उन्होंने फिल्म में इतना बेहतरीन डांस किया.

chat bot
आपका साथी