काजोल के लिए केक लेकर पहुंचे थे फैन्स, एक्ट्रेस की बेरुख़ी से भड़के लोग बोले- इतना घमंड ठीक नहीं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वो घर से बाहर आईं। मास्क में ही काजोल ने सबसे दूर से हाथ जोड़े। फैन्स में कुछ छोटे बच्चे भी थे पर काजोल किसी से नहीं मिलीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:29 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:49 AM (IST)
काजोल के लिए केक लेकर पहुंचे थे फैन्स, एक्ट्रेस की बेरुख़ी से भड़के लोग बोले- इतना घमंड ठीक नहीं
Image Source: Viral Bhayani Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने गुरुवार को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। हालांकि उन्होंने इस खास दिन को अपने परिवार के साथ ही मनाने का फैसला किया था। इस दौरान कजोल कुछ फैन्स और पपपाजी घर के बाहर उन्हें विश करने का इंतजार कर रहे थे। काजोल आईं भी और फैन्स का लाया हुआ केक भी काटा पर जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग काजोल पर भड़क गए।

काजोल से खफा हुए फैन्स 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वो घर से बाहर आईं। मास्क में ही काजोल ने सबसे दूर से हाथ जोड़े। फैन्स में कुछ छोटे बच्चे भी थे पर काजोल किसी से नहीं मिलीं और कुछ सकेंड में ही केक काट कर घर के अंदर चली गईं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इससे काफी खफा है और इसे काजोल की बेरुखी बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोग बोले- इतना घमंड ठीक नहीं

एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों पर अपना पैसा और वक्त क्यों बर्बाद करते हो आप लोग। तो वहीं दूसरे का कहना है कि यो लोग हमारे जैसे दर्शकों की बजह से स्टार बनते हैं और फिर हमें ही एटीट्यूड दिखाते हैं। तो किसी ने काजोल को घमंडी बताया।

अजय देवगन ने ऐसे किया था विश

काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने काजोल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस उनके कंधे पर सिर रखकर हंसती नजर आ रही हैं। अजय देवगन ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम सबसे लंबे समय तक मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब हुई हो... हैप्पी बर्थडे काजोल। तुम्हारा बर्थडे स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे जैसी तुम हो। 

मां और बहन के साथ लंच पर गईं काजोल

काजोल अपने बर्थडे से एक दिन पहले मां तनुजा और बहन तनीषा के साथ लंच पर गई थीं। तीनों ने लंच डेट पर खूब मस्ती की थी. काजोल और तनीषा ने सोशल मीडिया पर अपनी लंच डेट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे।

chat bot
आपका साथी