मल्लिका शेरावत को फैन ने किया प्रपोज, हॉट फोटोज देखकर बोला 'प्लीज मुझसे शादी कर लो'

मल्लिका शेरावत को इस पोस्ट पर शादी का प्रस्ताव भी मिल गया। एक यूजर ने उन्हें लिखा आई लव यू प्लीज मुझसे शादी करोगी। हालांकि अपने कई इंटरव्यू में मल्लिका खुलासा कर चुकीं हैं कि उनके लिए ये कोई नई बात नहीं उन्हें इस तरह के प्रस्ताव मिलते रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:39 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:39 PM (IST)
मल्लिका शेरावत को फैन ने किया प्रपोज, हॉट फोटोज देखकर बोला 'प्लीज मुझसे शादी कर लो'
Image Source: mallika Sherawat Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में मल्लिका शेरावत का भी नाम आता है। मल्लिका जितनी बोल्ड पर्दे पर हैं उतनी ही अपनी रियल लाइफ में भी। मल्लिका के चाहते वाले सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की आस में रहते हैं। और एक्ट्रेस भी उनका दिल नहीं तोड़ती अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम गुलजार रखती हैं। हाल ही में मल्लिका ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिन पर उन्हें काफी रिएक्शन मिल रहे हैं।

मल्लिका ने शेयर की बोल्ड फोटो

मल्लिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहरून कलर की ड्रेस में एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है। मल्लिका का हर अंदाज ग्लैमरस है पर इस फोटो को देख फैन्स आहें भरने लगे। कोई हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई फायर। ये ड्रेस आगे से काफी डीप नेक है और इन तस्वीरों में मल्लिका थोड़ी सीरियस भी नजर आ रहीं हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मिला शादी का प्रपोजल

वहीं मल्लिका शेरावत को इस पोस्ट पर शादी का प्रस्ताव भी मिल गया। एक यूजर ने उन्हें लिखा 'आई लव यू प्लीज मुझसे शादी करोगी'। हालांकि अपने कई इंटरव्यू में मल्लिका खुलासा कर चुकीं हैं कि उनके लिए ये कोई नई बात नहीं उन्हें इस तरह के प्रस्ताव मिलते रहे हैं।

कास्टिंग काउच पर कही ये बात

हाल ही में मल्लिका ने इंडस्ट्री के काफी डार्क सिक्रेट्स पर भी कई खुलासे किए हैं। मल्लिका ने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलकर बात की। पिंकविला संग बातचीत में मल्लिका शेरावत ने बताया, 'मैंने डायरेक्टली चीजें फेस नहीं कीं। स्टारडम मेरे लिए काफी आसान रहा, मैं लकी थी और मेरे लिए चीजें खुद होती चली गईं। मैं मुंबई आई, मुझे ख्वाहिश और मर्डर फिल्म मिली। मुझे ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा।

आगे मल्लिका ने कहा कि लेकिन कुछ फिल्मों के बाद, क्योंकि मर्डर थोड़ी बोल्ड फिल्म थी, मेरी इंडस्ट्री में एक इमेज बन गई। कई मेल एक्टर्स मेरा फायदा उठाने की सोचने लगे। वो मुझे कहते थे कि अगर तुम ऑनस्क्रीन बोल्ड हो सकती हो तो ऑफस्क्रीन क्यों नहीं।

chat bot
आपका साथी