अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- क्यों किया कमला पसंद का ऐड? बिग बी बोले- पैसे मिलते हैं इसलिए...

अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- प्रणाम सर आपसे एक बात पूछनी है। क्या जरूरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में? इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने अपना पक्ष रखा।

Ruchi VajpayeeSat, 18 Sep 2021 08:00 AM (IST)
Image Source: Amitabh Bachchan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर डिटेल फैन्स के लिए शेयर करते हैं। फैन्स भी अपने महानायक को सिर आंखों पर बिठाते हैं और खूब सारे लाइक और कमेंट करते हैं। पर अब बिग बी से कुछ ऐसा हो गया है जिससे फैन्स खासे नाराज हैं। और उनके पोस्ट पर कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर भी कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने समय से जुड़ा एक पोस्ट करते हुए लिखा,  'एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे!'  इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'प्रणाम सर, आपसे एक बात पूछनी है। क्या जरूरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?' इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने अपना पक्ष रखा।

यूजर्स को भी उम्मींद नहीं रही होगी कि उसे मेगास्टार की तरफ से रिप्लाई भी मिलेगा पर ऐसा हुआ। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट पर जवाब दिया, 'मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है।'

बिग बी ने आगे लिखा- 'अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारी इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं, जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी। मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारे व्यवसाय के अन्य कलाकारों को शोभित करता है। आदर सहित नमस्कार।'

 

बता दें कि बिग बी ने हाल ही में कमला पसंद का ऐड किया है। इस ऐड में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। फैन्स को अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियत का कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पसंद नहीं आया। इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वैसे अब बिग बी ने साफ कर दिया है कि उन्हें ये ऐड पैसों के लिए किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.