Thavasi Death: वायरल वीडियो में मदद मांगने वाले मशहूर एक्टर का दुखद निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Thavasi Death वीडियो में थवासी कहते हुए दिख रहे थे- मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 11:45 AM (IST)
Thavasi Death: वायरल वीडियो में मदद मांगने वाले मशहूर एक्टर का दुखद निधन, कैंसर से थे पीड़ित
थवासी को बाद में पहचानना भी मुश्किल हो गया था। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। कैंसर से लम्बे अर्से तक जूझने के बाद आख़िरकार तमिल एक्टर थवासी ज़िंदगी की जंग हार गये। सोमवार (23 नवम्बर) को थवासी ने आख़िरी सांस लीं। साठ साल के थवासी को मदुरई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले हफ़्ते उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें थवासी लोगों से मदद की अपील कर रहे थे। 

फेफड़ों के कैंसर की पुष्टि होने के बाद थवासी को इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी स्थिति पिछले हफ़्ते ज़्यादा ख़राब हो गयी थी। तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री को उनकी मौत से सदमा लगा है। वीडियो वायरस होने के बाद कई सेलेब्रिटीज़ उनकी मदद के लिए आगे आये थे।

.Rip #Thavasi 😭 pic.twitter.com/7lsLOqk7Sj

— Filmi Street (@filmistreet) November 23, 2020

साउथ इंडियन सिनेमा पर नज़र रखने वाले एकाउंट्स से वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें एक्टर इलाज के लिए पैसे की मदद मांग रहे थे। इसके साथ लिखा था कि वीवीएस फेम एक्टर थवासी अब ऐसे हो गये हैं। कैंसर से वो बुरी तरह प्रभावित हुए हैं और मदद मांग रहे हैं।

Condition of VVS fame Actor #Thavasi now, he is strongly affected by cancer and seeking for a help. #SIAA #nadigarsangam @Siva_Kartikeyan @sooriofficial @ponramVVS @SKProdOffl @SDsridivya @SK_24x7_Offl @Siva_Karti_FC @NadigarsangamP @actorsathish @sunpictures @rajinikanth pic.twitter.com/NHYeSbXVzs— Filmi Street (@filmistreet) November 16, 2020

वीडियो में थवासी कहते हुए दिख रहे थे- 'मैंने Kizhakku Cheemayile (1993) से लेकर हाल ही में आई रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे तक में काम किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी बीमारी हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं। मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।' अब थवासी इतने बदल गए हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। हालांकि उनके वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे शेयर किया है और कई स्टार्स मदद के लिए आगे भी आए हैं।

chat bot
आपका साथी