आज रात को कपिल शर्मा के शो में राजेश अरोड़ा की वापसी, जानते हैं ना इनको...

कपिल के शो को कामयाबी मिली है और इसके बाद कपिल ने अपने सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है. कपिल के शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक व कीकू शारदा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 09:30 AM (IST)
आज रात को कपिल शर्मा के शो में राजेश अरोड़ा की वापसी, जानते हैं ना इनको...
आज रात को कपिल शर्मा के शो में राजेश अरोड़ा की वापसी, जानते हैं ना इनको...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो ने टीआरपी चार्ट में अच्छी पहचान बना ली है. इस बात से कपिल बेहद खुश भी हैं.यही वजह है कि कपिल का लोकप्रिय किरदार राजेश अरोड़ा रविवार 20 जनवरी को एपिसोड में वापस आ रहा है.

जी हां, राजेश अरोड़ा और बच्चा यादव के किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा है . दोनों की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आती रही है अब तक़. यही वजह है कि इस बार नये सीजन में पहली बार कपिल इस अंदाज में नजर आने वाले हैं और उनके साथ भारती सिंह भी होंगी. आने वाले एपिसोड की एक झलक देखें तो इसमें कपिल अपने पुराने अंदाज में ही एक बार फिर से नये कलेवर भरते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कपिल अब धीरे-धीरे अपने खजाने से लोगों को हंसाने के लिए नये-नये करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों सलीम खान, शत्रुघ्न सिन्हा और उरी के कलाकारों के साथ उनका एपिसोड काफी पसंद किया गया.

Hogi dhamaal jab aayenge ek saath Bachcha Yadav aur Rajesh Arora! Dekhiye kya karte hai woh ek dusre ka haal, #TheKapilSharmaShow mein, Sat-Sun, raat 9:30 baje. @KapilSharmaK9 @kikusharda @haanjichandan @Krushna_KAS @bharti_lalli @sumona24 @RochelleMRao @trulyedward @banijayasia pic.twitter.com/TvugPTAfaE

— Sony TV (@SonyTV) January 15, 2019

शनिवार के एपिसोड में दर्शकों ने इमरान हाशमी को देखा और साथ ही काफी मस्ती करते भी कपिल को भी . बता दें कि कपिल के शो को कामयाबी मिली है और इसके बाद कपिल ने अपने सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है. कपिल के शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक व कीकू शारदा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

कपिल शर्मा ने पिछले साल के अंत में छोटे परदे पर वापसी की और उनके शो 'द कपिल शर्मा शो 'के पहले एपिसोड ने तहलका मचा दिया । शो के पहले एपिसोड के टी आर पी ने छप्पर फाड़ रेटिंग्स पॉइंट्स बटोरते हुए टीआरपी लिस्ट में सीधा दूसरा स्थान हासिल कर लिया है l कपिल के शो को 8123 इम्प्रेशन मिले हैं l ये शहरी टीआरपी रेटिंग हैं जबकि शहर और गांव की रेटिंग्स मिला कर कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में है। शो को 10542 इम्प्रेशन्स के साथ पांचवा स्थान मिला है।

कपिल शर्मा के शो का नया सीज़न 29 दिसंबर को शुरू हुआ था और दो दिन के इस एपिसोड में रणवीर सिंह, सारा अली खान, और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए आये थे। कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे दूसरे स्थान पर एंट्री कर गया है।

यह भी पढ़ें: 2019 में रहेगा ‘जेब में सिनेमा’, शुरू होगा ‘पॉकेट बॉक्स ऑफ़िस’

chat bot
आपका साथी