शशि कपूर को याद कर रो पड़े हरीश पटेल, एक्टर ने बॉलीवुड की नई पीढ़ी को बताया बदतमीज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हरीश पटेल जल्द हॉलीवुड सिनेमा के मार्वल स्टूडियो की फिल्म इटरनल्स में नजर आने वाले हैं। हरीश पटेल लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की और अब के युवा कलाकारों को बदतमीज बताया है।

Anand KashyapMon, 21 Jun 2021 03:32 PM (IST)
बॉलीवुड के मशहूर और वरिष्ठ अभिनेता हरीश पटेल , तस्वीर, Twitter :@aadii_earth616

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर और वरिष्ठ अभिनेता हरीश पटेल जल्द हॉलीवुड सिनेमा के मार्वल स्टूडियो की फिल्म इटरनल्स में नजर आने वाले हैं। हरीश पटेल लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की और अब के युवा कलाकारों को बदतमीज बताया है। साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर को लेकर भी बात की है।

हरीश पटेल ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म इटरनल्स को लेकर बात की। हरीश पटेल ने कहा, 'मुझे बहुत आश्चर्य हुआ जब ट्रेलर में दो सेकेंड की उपस्थिति के बाद लोगों ने मुझे पहचान लिया क्योंकि 2004 के बाद से, मैं भारत में काम नहीं कर पाया। इसलिए नहीं कि मुझे भूमिकाएं नहीं मिल रही हैं, बल्कि इसलिए कि मुझे काम के लिए हर दो महीने में विदेश जाना पड़ता है।'

हरीश पटेल ने आगे कहा, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत श्याम बेनेगल, गोविंद निहलानी, गिरीश कर्नाड जैसी दिग्गजों के साथ ही थी। अगर बात करें मेरी शुरुआती और कमर्शियल फिल्मों की तो शशि कपूर हाथ जोड़कर पृथ्वी थिएटर में मेरे पास आए, और पूछा, 'सर, क्या आप मेरी फिल्म में काम करें?' अपने करियर की दिनों को याद करते हुए हरीश पटेल भावुक को गए और इंटरव्यू में ही रोने लगे।

उन्होंने रोते हुए आगे कहा, 'जब आपने ऐसे लोगों के साथ काम और हैंगआउट किया है। उनसे सीखा है, तो आप 'आज कल के चैट्टे-बट्टे, बदतमीज लोग' को गंभीरता से कैसे ले सकते हैं। हर कोई ऐसा नहीं होता, लेकिन सोचिए, अगर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पास मुझसे बात करने का वक्त ही नहीं है तो मैं उनके साथ कैसे काम कर सकता हूं। मुझे इन लोगों की परवाह नहीं है। और मैं भाग्य में विश्वास करता हूं, जो होना है वह होगा।'

आपको बता दें कि हरीश पटेल 90 के दशक के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। फिल्म इटरनल्स में उनके साथ जेम्मा चैन, एंजेलिना जोली, सलमा हायेक, कुमैल नानजियानी, रिचर्ड मैडेन और किट हैरिंगटन, सहित कई कलारकार मुख्य भूमिता में हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन क्लो झाओ ने किया है। हॉलीवुड फिल्म इटरनल्स इस साल के आखिरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.