सोशल मीडिया पर वायरल हुईं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटोज़, लोगों ने पूछा आखिर ये है कौन?

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उन एक्ट्रेस में से एक हैं ईशा गुप्ता। ईशा अपनी बोल्ड फोटोज़ और हॉटनेस की वहज से अक्सर चर्चा में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 02:37 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 12:47 PM (IST)
सोशल मीडिया पर वायरल हुईं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटोज़, लोगों ने पूछा आखिर ये है कौन?
Photo Credit - Esha Gupta Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उन एक्ट्रेस में से एक हैं ईशा गुप्ता। ईशा अपनी बोल्ड फोटोज़ और हॉटनेस की वहज से अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने फिर से अपनी कुछ ऐसी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर गरमी बढ़ा दी है। इन फोटोज़ में ईशा सेमी न्यूड नज़र आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो बालकनी में खड़ी हैं। फोटोज़ देखकर ये साफ पता चल रहा है कि ईशा कहीं पहाड़ों पर घूमने गई हुई हैं और हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने सिर्फ जींस पहन रखी है बाकी ऊपर से वो पूरी तरह न्यूड हैं। हालांकि एक्ट्रेस के किसी भी फोटो में उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है।  तीनों ही फोटोज़ बैक से ली गई हैं जिनमें ईशा का हॉट फिगर दिख रहा है। फोटोज़ के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आज को प्यार करो और कल को प्यार करो’। ईशा की ये फोटोज़ देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।  आप भी देखें फोटोज़।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वैसे ईशा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ नकाब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आयी हैं। अब ईशा इनविजिबल वुमन (Invisible Woman) नाम की एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी। इस सीरीज़ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी होंगे। वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

chat bot
आपका साथी