धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल के 40वें जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे कजिन अभय देओल, बदले अंदाज में दिखे फरदीन खान

Esha Deol Birthday Inside Pics एशा के पति भरत तखतानी बहन आहना और उनके पति वैभव अरोड़ा भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। अभय देओल एशा के काफी करीब हैं और ऐसे अहम मौकों पर अक्सर एशा के साथ खड़े नजर आते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 03:17 PM (IST)
धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल के 40वें जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे कजिन अभय देओल, बदले अंदाज में दिखे फरदीन खान
Esha Deol celebrates her birthday with Hema Malini. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने 2 नवम्बर को 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उम्र के इस अहम पड़ाव का जश्न एशा ने अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ मनाया। कजिन अभय देओल और खास दोस्त तुषार कपूर और फरदीन खान एशा को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। एशा ने तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं। इन तस्वीरों में एशा की फिटनेस कमाल की लग रही है। 

एशा ने तस्वीरों के साथ लिखा- अपने प्यारे लोगों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया। मुझे जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने वाले हर एक शख्स को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। आपने मुझे जो भी बधाइयां भेजीं, मैंने खुद पढ़ी हैं और इतने प्यार से मैं वाकई भावुक हूं। एशा के बर्थडे के लिए खास तरह का केक बनवाया गया था, जिस पर लिखा था- 40, फियर्स, फिट एंड फेबुलस। 

एशा ने अपने जन्मदिन के लिए डीपनेक फ्रॉकनुमा ड्रेस पहनी। मम्मी हेमा मालिनी भी बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचीं। धर्मेंद्र इन दिनों हिमाचल प्रदेश में करण जौहर की फिल्म रॉक और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। एशा के पति भरत तखतानी, बहन आहना और उनके पति वैभव अरोड़ा भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। अभय देओल, एशा के काफी करीब हैं और ऐसे अहम मौकों पर अक्सर एशा के साथ खड़े नजर आते हैं।  तुषार और फरदीन एशा के अच्छे दोस्तों में शामिल हैं। इन दोनों के साथ एशा ने फिल्मों में काम किया है। 

अपने बॉलीवुड करियर के शुरुआती साल में एशा ने तुषार के साथ क्या दिल ने कहा और कुछ तो कहा में काम किया था। फरदीन के साथ एशा ने नो एंट्री में काम किया था। हालांकि, इस फिल्म में एशा की पेयरिंग सलमान खान के साथ थी। शादी नम्बर वन, प्यारे मोहन, डार्लिंग, जस्ट मैरीड में भी एशा ने फरदीन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। 

एशा ने 2002 में कोई मेरे दिल से पूछे फिल्म से आफताब शिवसानी और संजय कपूर के साथ डेब्यू किया था। हालांकि, धूम ने एशा को जबरदस्त लोकप्रियता दिलायी। हेमा मालिनी निर्देशित टेल मी ओ खुदा में धर्मेंद्र ने एशा के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। एशा अब खुद निर्माता बन चुकी हैं और एक दुआ नाम से एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण उन्होंने किया था।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र को पसंद नहीं था बेटी एशा देओल का स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनना, पुराने इंटरव्यू में छलका था दर्द

chat bot
आपका साथी