महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के बीच क्यों आई दूरी, इमरान हाशमी ने किया खुलासा

इमरान हाशमी ने भट्ट कैम्प से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के विशेष फिल्म्स के बैनरतले काम किया है। अब इमरान ने दोनों भाईयों के बीच हुए अलगाव को लेकर बात की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:07 PM (IST)
महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के बीच क्यों आई दूरी, इमरान हाशमी ने किया खुलासा
इमरान हाशमी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली जेएनएन। इसी साल की शुरुआत में यानी कि जनवरी के महीने में भट्ट प्रशंसकों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अपने प्रोफेशनल रास्ते अलग कर लिए हैं। जिसके बाद भट्ट भाइयों के इस कदम की वजह जानने के लिए फैंस बेकरार थे। अब हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी ने इस बात पर से पर्दा उठाया है।

दरअसल इमरान हाशमी ने भट्ट कैम्प से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के विशेष फिल्म्स के बैनरतले काम किया है। अब इमरान ने दोनों भाईयों के बीच हुए अलगाव को लेकर बात की है। इमरान ने हाल ही में ईटी टाइम्स के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि दोनों के बीच काम को लेकर ही अलगाव हुआ है लेकिन हम अब भी एक परिवार हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, 'दोनों की कई फिल्मों से मेरी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं चाहता हूं कि ये दोनों वापस साथ आ जाएं। मैं दोनों के बीच की पूरी बात नहीं जानता लेकिन कहते हैं ना कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता और जहां तक मेरा सवाल है, मैं अभी भी दोनों से बात करता हूं। मुकेश जी ने मुझे 'मुंबई सागा' के लिए शुभकामनाएं दी थीं और मैं महेश भट्ट के भी सम्पर्क में हूं।'

आगे बात करते हुए इमरान हाशमी ने इन दोनों के बीच अलगाव की वजह 'एडिटोरियल कंसल्टेंट' को बताया। इमरान ने बताया, 'मैं नहीं जानता कि ये शब्द कहां से आया है। लेकिन हम एक परिवार हैं। मैंने लॉकडाउन के दौरान महेश भट्ट साहब से कई बार बात की है। वो मेरे लिए एक फिल्ममेकर ही नहीं हैं बल्कि एक बुद्धिमान व्यक्ति भी हैं जिन्होंने मुझे गाइड किया है।'

Radhe: Your Most Wanted Bhai: जैकी श्रॉफ का 'ड्रेस स्टंट' देखकर दंग रह गए फैंस, जमकर हो रही हैं

chat bot
आपका साथी