Harami Trailer: इंग्लिश बोलने वाला 'क्राइम मास्टर' और सपने देखने वाले लड़के की कहानी लेकर आ रहा है 'हरामी'

Harami Trailer इमरान हाशमी स्टारर फ़िल्म हरामी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फ़िल्म में इमरानी हाशमी एक गैंग लीडर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फ़िल्म को बुसान इंटरनेशन फ़िल्म फेस्टिवल्स में दिखाया जाना है। देखिए ट्रेलर...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:43 AM (IST)
Harami Trailer: इंग्लिश बोलने वाला 'क्राइम मास्टर' और सपने देखने वाले लड़के की कहानी लेकर आ रहा है 'हरामी'
हरामी में इमरान हाशमी का लुक ( फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम इरफान हाशमी)

नई दिल्ली, जेएनएन। Harami Trailer: इमरान हाशमी के अपकमिंग फ़िल्म 'हरामी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। श्याम मदीराजू की फ़िल्म में इमारन काफी जबरदस्त किरदार में दिख रहे हैं। उनके किरदार की चर्चा फर्स्ट लुक आने के बाद से ही शुरू हो गई थी। इस फ़िल्म को साल 2020 की बुसान फ़िल्म फेस्टिवल्स में प्रीमियर किया जाना है। ट्रेलर देखकर इससे दर्शक काफी उम्मीद लगा सकते हैं।

ट्रेलर में क्या है?

गली ब्वॉय के बाद एक और फ़िल्म है, जिसकी कहानी मुंबई की धारावी में बेस्ड है। झुग्गी-झोपड़ियों के बीच एक सपने देखने वाला बच्चा है। जो प्यार करता है। जो अच्छी ज़िंदगी की उम्मीद करता है। उसकी ज़िंदगी में एक इग्लिश पढ़ाने वाला टीचर है। टीचर की जुबान अंग्रेजी है, लेकिन वास्तव में क्राइम लॉर्ड है। वह बच्चों और टीन एजर्स की एक गैंग चलता है। गैंग के बच्चे पॉकेट मारने और छोटी-मोटी चोरी करने काम करते हैं।

इसे भी पढ़िए- MX Player Upcoming Web Series: ड्रग्स के धंधे का काला चिट्ठा खोलेगी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'हाई', देखिए ट्रेलर

इस एक लाइन की कहानी में स्तर तब बदलता है, जब एक बच्चे की काम की वजह से एक घर बर्बाद हो जाता है। वह इसे बदलना चाहता है। लेकिन उसके सामने समस्या यह है कि इसके लिए उसे गैंग्स के नियमों को तोड़ना होगा। अब सवाल है कि क्या वह ऐसा कर पाता है या नहीं? फ़िल्म का ट्रेलर, कहानी के कई स्तर पर गढ़े जाने का वादा करता है।

इमरान हाशमी का बदला लुक

इमरान हाशमी की इमेज अब तक सीरियल किसर की रही है। लेकिन इस बार वह बिल्कुल ही अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। पहली बार देखकर उन्हें पहचानना भी आसान नहीं है। यह कुछ ऐसा है, जैसा फैंस ने अभी तक इमरान से नहीं देखा है। इसके अलावा फ़िल्म के और भी किरदार काफी आकर्षित करने वाले लग रहे हैं। साथ में मुंबई के लोकल स्टाइल रैप भी देखने को मिल रहा है। फ़िल्म की रिलीज़ डेट के बारे में मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।  

chat bot
आपका साथी