Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ को लेकर सुनाई शॉकिंग न्यूज़, पढ़कर आपको भी लगेग झटका

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ लंबे समय से चर्चा में है। फिलहाल दोनों स्टार्स फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं और इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 07:15 AM (IST)
Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ को लेकर सुनाई शॉकिंग न्यूज़, पढ़कर आपको भी लगेग झटका
Photo Credit - Emraan Hashmi and Salman Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ लंबे समय से चर्चा में है। फिलहाल दोनों स्टार्स फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं और इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है। बीते कई दिनों से ये खबर थी कि सलमान की इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक इमरान ‘टाइगर 3’ में सलमान के अपोज़िट एक आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाएंगे जिसके लिए उन्होंने बॉडी बनाना भी शुरू कर दी है। लेकिन एक्टर ने अब इन सारी खबरों पर विराम लगा दिया है।

पिंकविला से बातचीत में इमरान ने साफ इनकार कर दिया है कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। एक्टर का कहना है कि ये सिर्फ लोगों की बनाई हुई बातें हैं उन्होंने कभी नहीं कहा कि वो ये फिल्म कर रहे हैं। वेबसाइट से बातचीत में इमरान ने कहा, ‘आपसे किसने कहा मैं इसके लिए शूटिंग कर रहा हूं? लोग ये कह रह हैं, लेकिन मैंने इस फिल्म की शूटिंग नहीं की है। बल्कि मैं तो इस फिल्म का हिस्सा ही नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं। मैंने कभी ‘टाइगर 3’ को लेकर बयान दिया न कभी बताया कि मैं ये फिल्म कर रहा हूं। मैं जो बॉडी बना रहा हूं वो अपने लिए क्योंकि मैं फिट रहना चाहता हूं मैं किसी और के लिए बॉडी नहीं बना रहा हूं’।

chat bot
आपका साथी